दूसरी शादी की चाहत में पहली पत्नी की गोली मारकर हत्या

लोग अपने व्यक्तिगत स्वार्थ में रिश्तों का क़त्ल करने से भी नहीं चूकते. हापुड़ के थाना धौलाना क्षेत्र के गांव बझैड़ाकलां में ऐसा ही वाकया हुआ जहां एक पति ने अपनी पत्नी की बीमारी से आजीज़ आकर उसकी हत्या कर दी. बाद में अपना जुर्म छिपाने के लिए लूट की कहानी गढ़ी. लेकिन उसके जुर्म का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने खुलासा किया कि वह दूसरी शादी के चक्कर में था, इसीलिए उसने पहली पत्नी को गोली मार दी.

पुलिस क्षेत्राधिकारी (पिलखुवा) पवन सिंह ने बताया कि मृतक महिला तबस्सुम अपने मायके के पड़ोस में पति और दो बच्चों क साथ रहती थी. तबस्सुम कैंसर पीड़िता थी. उसका पति युनूस उसकी बीमारी से तंग रहता था और इसीलिए दोनों के बीच झगड़ा भी होता था. वह चाहता था कि जल्द से जल्द तबस्सुम मर जाए ताकि वह दूसरी शादी कर सके. शुक्रवार रात युनूस ने इसी मंशा से तबस्सुम की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी.

उसने हत्या को लूट का नकाब ओढ़ते हुए हत्या के बाद शोर मचाया कि कुछ बदमाश में घर में घुस आए और लूटपाट करने के विरोध में तबस्सुम की हत्या कर दी. पुलिस को जांच के दौरान मामला संदिग्ध लगा. इस पर जब युनूस को गिरफ्तार कर उससे कड़ी पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस ने  हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया है और महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

चरखी दादरी में दलित नाबालिग से गैंगरेप नहीं रेप हुआ

दूल्हे ने लोहे की रॉड से मनाई सुहागरात, दुल्हन की मौत

पुलिसकर्मी लाचार, हत्या करके आरोपी हुआ फरार

Related News