गाजियाबाद: गौशाला के पास झुग्गियों में लगी भीषण आग, कई गाय झुलसीं

गाजियाबाद: गाजियाबाद के इंदिरापुरम से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के ग्राम कनावनी पुस्ता रोड डूब क्षेत्र स्थित झुग्गियों में आज यानी सोमवार को दोपहर भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है इस झुग्गी बस्ती के पास में ही एक गौशाला भी है और यहाँ आग लगने के चलते गाय भी झुलस गई हैं। वहीं जैसे ही आग की खबर फैली वैसे ही आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। दूसरी तरफ इस घटना में कई गायों के भी आग में झुलसने की खबर है, हालांकि, गायों की सही संख्या अब तक पता नहीं चल पाई है।

इस मामले में मिली खबर के मुताबिक दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाने में जुटी है। कहा जा रहा है आग इतनी जबर्दस्त है कि उसने देखते ही देखते पूरी बस्ती को अपनी चपेट में ले लिया हालाँकि अब तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। इस मामले में बताया जा रहा है कि आग लगने के चलते आस-पास के सभी लोगों के अंदर दहशत फैल गई, हालाँकि अब तक आग लगने के कारणों का कोई पता नहीं चल पाया है।

इस मामले में श्री कृष्णा सेवा गौशाला ट्रस्ट संचालक सूरज का कहना है कि उनकी गौशाला में 100 गाय हैं लेकिन इन सभी में से करीब 15 से 20 गाय जल गई हैं। हालांकि, गौशाला की देखभाल करने वाले एक केयरटेकर के मुताबिक 49 गायों के जलने की बात कही जा रही है।

इस गांव में जन्मा दो मुंह और छह पैरों वाला बछड़ा, देखकर अचम्भित हुए लोग

पुलिस का दिखा फिल्मी अंदाज, 22 किलोमीटर तक पीछा करके गो तस्करों को किया गिरफ्तार

फ्री में नहीं लगेगी बूस्टर डोज, जानिए इससे जुड़े हर सवाल का जवाब

Related News