असम के प्रोड्यूसर और एक्टर पर FIR दर्ज, महिला पत्रकार के साथ मारपीट और गाली-गलौज का आरोप

गुवाहाटी: असम में एक महिला पत्रकार ने एक फिल्म निर्माता और अभिनेता पर मारपीट करने और गाली देने का आरोप लगाया है। महिला पत्रकार ने इसे लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। एक स्थानीय शख्स ने रविवार को बताया कि महिला शनिवार को फिल्म निर्माता उमाशंकर झा और अभिनेता उत्तम सिंह की हिंदी फिल्म ‘सेवन सिस्टर्स एंड वन ब्रदर’ के ऐलान के लिए एक प्रेस वार्ता में हिस्सा लेने पहुंची थी।

महिला ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने निर्माता से फिल्म से जुड़े कुछ सवाल पूछे, तो निर्माता ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उन्हें गालियां भी दीं। महिला ने कहा कि कुछ देर के बाद जब वह और एक फोटो-पत्रकार उनके व्यवहार पर सवाल उठाने के लिए गए, तो उन्होंने उसका (महिला का) हाथ खींच लिया और उसके साथ मारपीट की। महिला पत्रकार ने इसे लेकर ऑल वुमेन्स पुलिस स्टेशन में शिकायत दी है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसने आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी गई है। गुवाहाटी प्रेस क्लब (GPC) ने एक बयान में घटना की निंदा करते हुए पुलिस से तत्काल कार्रवाई करने एक अनुरोध किया। GPC के अध्यक्ष मनोज नाथ और महासचिव संजॉय रे ने कहा कि क्लब अपनी जांच में पुलिस को सभी सहायता देगा।

कोरोना टीकाकरण पर केंद्र ने बदली रणनीति, जानिए आपके राज्य में कब लगेगी वैक्सीन

अंतरराष्ट्रीय कीमतों में गिरावट के बावजूद सोने की कीमतों में नहीं हुई कम

अक्षय ने दिया राम मंदिर निर्माण के लिए दान और फैंस से की यह अपील

 

Related News