मनमर्जियां पोस्टर : दो अभिनेताओं संग रोमांस करती हुईं नजर आईं तापसी

बॉलीवुड के जूनियर बच्चन यानि अभिषेक काफी समय बाद जल्द ही फिल्म 'मनमर्जियां' के जरिए सिल्वर स्क्रीन पर छाने वाले हैं. इस फिल्म की पिछले काफी दिनों से चर्चाएं हो रही हैं. जब से फिल्म की रिलीज़ डेट सामने आई है तब से ही इस फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज़ देखने को मिल रहा हैं. हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ किया गया है. मनमर्जियां के फर्स्ट पोस्टर को फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है.

इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ-साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी नजर आने वाले हैं. फिल्म के पहले पोस्टर में भी आपको तापसी, अभिषेक और विक्की की झलक देखने को मिलेगी. गुलाबी और पीले रंग के कॉम्बिनेशन में निर्मित फिल्म का पोस्टर काफी आकर्षित लग रहा है. पोस्टर में तापसी को अभिषेक और विक्की दोनों की ही बांहों में तापसी को देखा जा सकता है. तरन आदर्श ने पोस्टर शेयर कर इस बात की भी जानकारी दी है कि फिल्म का ट्रेलर कल यानि गुरुवार को रिलीज़ किया जाएगा. 

पोस्टर देखकर ये अंदाज़ा तो लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में लव ट्राइंगल नजर आने वाला है. वैसे फिल्म मनमर्जियां के जरिए पहले बार अभिषेक, तापसी और विक्की साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे. इस फिल्म की एक और खास बात है और वो है अभिषेक का लुक. दरअसल इस फिल्म में अभिषेक बच्चन सरदार के किरदार में नजर आने वाले हैं और शायद ये पहली बार होगा जब उन्हें ऐसे किरदार में देखा जाएगा.

मनमर्जियां का फर्स्ट लुक दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप हैं. इरोस इंटरनेशनल और आनंद एल राय प्रेजेंटेशन के बैनर तले बन रही इस फिल्म को 14 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा.

बॉलीवुड अपडेट...

तो क्या 'संजू' के कमली को मिल गई उनकी पिंकी

New Poster : प्यार में डूबे अभिषेक-तापसी

आख़िरकार सामने आई 'मनमर्ज़ियाँ' की रिलीज़ डेट

Related News