कैप्टन मार्वल के बारे ब्रिए लारसन ने कह दी ऐसी बात

हॉलीवुड इंडस्ट्री को साल का सबसे बड़ा और पहला झटका 8 मार्च को लगने वाला है. जी हाँ... क्योकि इस दिन सबसे चर्चित मार्वल स्टूडियो की पहली महिला सुपर हीरो फिल्म कैप्टन मार्वल जो रिलीज़ होने वाली हैं. आपको बता दें ये फिल्म भारत में हिंदी, तमिल, तेलुगू और अंग्रेजी भाषा में रिलीज होगी. पिछले साल मार्वल स्टूडियो की फिल्म एवेंजर्स : द इंफिनिटी वॉर रिलीज़ हुई थी जिसमे भारत में कुल 200 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई की थी और ये फिल्म भारत में सबसे ज्यादा कमाने वाली हॉलीवुड फिल्म बन गई थी.

फिल्म में पहली महिला सुपर हीरो का किरदार निभाने वाली ब्रिए लारसन इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं. इस बारे में उनका कहना है कि, 'मारवेल सिनैटिक यूनीवर्स का हिस्सा बनना बहुत बड़ा सम्मान है और मारवेल के सुपरहीरोज की विरासत का हिस्सा बनना उससे भी ज्यादा रोमांचक है क्योंकि इन किरदारों की कहानी और इनका परदे पर प्रजेंटेशन आम लोगों को काफी प्रेरित करता है.'

उन्होंने आगे ये भी कहा कि, 'जहां तक बात इन फिल्मों के दूरगामी असर को लेकर है तो मैं तो ये कहूंगी कि जब कैप्टन मारवेल में लीड रोल करने के लिए मेरा नाम फाइनल हुआ तब तक मैं इनके सांस्कृतिक असर पर पड़ने वाले असर को पूरी तरह समझ भी नहीं पाई थी. फिर धीरे धीरे मुझे एहसास होना शुरू हुआ कि ये रोल मिलने के बाद मेरी जिम्मेदारी कितनी बड़ी हो गई है.' आपको बता दें कैप्टन मार्वल के किरदार को मार्वल कॉमिक्स के अब तक के सभी सुपर हीरो किरदारों में सबसे ज्यादा शक्तिशाली माना जाता है.

किम कार्दशियन की इस तस्वीर ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

इस मॉडल ने प्लस साइज सेक्सी प्राइवेट पार्ट्स देखकर तो आपकी भी आँखे फटी रह जाएंगी

हसीना ने फोटोशूट में दिए कामुक पोज़, तस्वीरें ने मचाया तहलका

Related News