किम कार्दशियन की इस तस्वीर ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
किम कार्दशियन की इस तस्वीर ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
Share:

हॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो आए दिन अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं लेकिन इनमे से अगर किसी को सबसे ज्यादा हॉट और सेक्सी कहा जाता है तो वो है किम कार्दशियन. जी हाँ... किम की हॉटनेस पर लाखों लोग फ़िदा हैं को आए दिन उनके हॉट फोटोज देखने के लिए तरसते हैं. किम भी अपने फैंस के लिए हमेशा हॉट फोटोशूट करवाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं.

किम कार्दशियन आए दिन अपनी कोई ना कोई नई तस्वीर शेयर कर तहलका मचा देती हैं. हाल ही में एक बार फिर किम की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं किम बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उनकी रेड लिपस्टिक तो खूबसूरती और हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रही हैं.

आपको बता दें किम ने ये फोटोशूट उनके लिपस्टिक ब्रांड को प्रोमोट करने के लिए करवाया है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'TODAY at 12 PM PST Classic Red Lip Launches KKWBEAUTY.COM' अब तक किम की इस फोटो पर 13 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें किम कार्दशियन के इंस्टाग्राम पर 125 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं जो किम के नए फोटोशूट की तस्वीरें देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं.

इस मॉडल ने प्लस साइज सेक्सी प्राइवेट पार्ट्स देखकर तो आपकी भी आँखे फटी रह जाएंगी

मंगेतर जस्टिन बीबर के साथ मैचिंग ड्रेस में नजर आई हेली

मेगन बार्टन ने बार्बी लुक में कराया बोल्ड फोटोशूट, नजर आया बेहद खास अंदाज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -