Captain Marvel बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है ये एक्ट्रेस

मार्वल स्टूडियोज की आगामी फिल्म ‘कैप्टन मार्वल' में नजर आने वाली मशहूर एक्ट्रेस ब्री लारसन इस फिल्म में कैरोल डेनवर्स उर्फ कैप्टन मारवल के किरदार में नजर आएंगी. अपने कैरेक्टर में पूरी तरह से ढलने के लिए ब्री लारसन इन दिनों खूब मेहनत कर रही हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें ब्री लारसन की मेहनत साफ तौर से देखी जा सकती हैं.

आपको बता दें कैप्टन मार्वल सबसे ज्यादा ताकतवर सुपरहीरो हैं. ये फिल्म साल 2019 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से हैं और सभी लोगों को इस फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं. साल 1990 के दशक पर आधारित फिल्म ‘कैप्टन मार्वल' में कैरल डेनवर्स के सबसे शक्तिशाली सुपरहीरो बनने की पूरी दास्तान दिखाई जाएगी. ब्री लारसन ने मेहनत करने के मामले में अब बॉलीवुड एक्टर्स सलमान और ऋतिक को भी पीछे छोड़ दिया हैं.

कैप्टन मार्वल के किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए ब्री लारसन ने जिम में जमकर पसीना बहाया है. ब्री लारस ने एक साल से ज्यादा समय तक फिल्म के लिए ट्रेनिंग ली है. वो रोजाना ही वर्कआउट करती हैं. खास बात तो ये है कि ब्री लारसन की फिटनेस के लिए फिल्म के सेट पर भी एक जिम बनवाया गया था. उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप भी देखिए ब्री लारसन का ये शानदार वीडियो.

प्रियंका के हाथ लगी चौथी हॉलीवुड फिल्म, निभाएंगी ओशो की शिष्या का किरदार

किम कार्दशियन का इतना खूबसूरत अवतार आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

हर बार न्यूड फोटोशूट करवाने वाली इस मॉडल ने फिर शेयर की प्राइवेट तस्वीरें

Related News