महिला कांस्टेबल भी हो गई लव जिहाद का शिकार, शारीरिक-मानसिक प्रताड़ना झेली, 3 लाख रुपए भी गए, सागीर अंसारी गिरफ्तार

पटना: पटना पुलिस की महिला सिपाही के साथ लव जिहाद का हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। पहले सागीर अंसारी नामक एक युवक ने पहले तो अपना मजहब छिपाकर महिला पुलिसकर्मी से दोस्ती बढ़ाई और फिर उसे अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। लगभग एक साल तक दोनों के बीच प्यार-मोहब्बत का सिलसिला चला। मगर, जब महिला सिपाही को अंसारी की असलियत पता चली, तो उसने संबंध बरकरार रखने से इंकार कर दिया। 

लेकिन, समीर अंसारी अब अब असलियत पर उतर चुका था, उसने फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला कांस्टेबल की ब्लैकमेलिंग शुरु कर दी। इसी ब्लैकमेलिंग के जरिए उसने लेडी कॉन्स्टेबल से 3 लाख रुपए भी ऐंठ लिए। जिसके बाद अब महिला सिपाही ने पटना के बुद्धा कॉलोनी थाने में अंसारी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी मूल रूप से सलेमपुर का निवासी है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी सागीर अंसारी को अरेस्ट कर लिया है। गत वर्ष महिला सिपाही से अंसारी ने अपना महजब छिपाकर दोस्ती की थी और अपना गलत नाम बताया था। फिर अंसारी ने महिला सिपाही को अपने प्रेम के जाल में फंसा कर संबंधों को आगे बढ़ाया। इस दौरान उनसे महिला सिपाही के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी बना लिए। 

मगर, जब महिला कॉन्स्टेबल को अंसारी की असलियत का पता चला चो उसने उससे संबंध तोड़ने की ठानी। और बातचीत बंध कर दी। जिसके बाद आरोपी ने फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट बनाकर महिला सिपाही की तस्वीरें और वीडियो डाल दिए और फोन पर गलियां देने लगा। इससे पहले वो ब्लैकमेल करके महिला सिपाही से 3 लाख रुपए ठग चूका था। जिससे तंग आकर पीड़ता ने शिकायत दर्ज कराई और अब आरोपी सागीर अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

हत्या के 11 दिन बाद नहर में मिली मॉडल दिव्या पाहुजा की लाश, पीठ पर बने टैटू से हुई पहचान

'पढ़ाने की जगह क्लास रूम में 16 वर्षीय छात्र के साथ S*X करती थी टीचर, बाकी बच्चों से करवाती थी निगरानी', चौंकाने वाला है मामला

जिस लड़के के लिए घर छोड़कर भागी लड़की, उसने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

Related News