माँ की मौत के बाद, पिता के साथ सोने पर मजबूर हुई पीड़िता

नई दिल्ली: ऐसा कहा जाता है कि बेटी, अपने पिता के सबसे ज़्यादा करीब होती है, लेकिन आज के इस कलयुग में ऐसा लगता है कि जैसे मानो यह सारी बाते बेमानी है, जिसका जीता जगता उदाहरण देश की राजधानी दिल्ली में देखने को मिला है. जहाँ एक पिता बीते कई महीनो से अपनी बेटी की आबरू लूटता रहा. फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले जाँच शुरू कर दी है.

यह मामला दिल्ली के मयूर विहार इलाके का है, जहाँ पीड़िता की मां का कुछ समय पहले देहांत हो गया था. जिसके बाद आरोपी पिता अपनी हवस का शिकार बेटी को बनाने लगा. आरोपी पिता ने पहली बार नशे की धुत में बेटी का रेप किया था. उसके बाद आरोपी हर रोज उसे अपनी हवस की प्यास को बुझाने के लिए इस्तेमाल करने लगा. पिता की इन हरकतों के बारे में पीड़िता ने अपने भाई को बताया, जिसके बाद उसके भाई ने यह बात अपने पड़ोसी को बताई तब जाकर इस पूरे मामले का खुलासा हुआ.

पडोसी ने इंसानियत का फर्ज निभाते हुए पीड़िता को पुलिस के पास ले गया, जहाँ पीड़िता ने पुलिस को आपबीती सुनाई जिसे सुनकर खुद पुलिस भी हैरान रह गई. फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है, और मामले की जाँच शुरू कर दी है.

भाव देश सेवा का, लेकिन मिली दर्दनाक मौत

घर में घुस कर बुजुर्ग महिला को उतारा मौत के घाट

अपनी अय्याशियों के लिए पत्नी ने करवाया पति का क़त्ल

Related News