शराब के नशे में बेटी के साथ गंदा काम करता था बाप, हुआ गिरफ्तार

खंडवा: मध्य प्रदेश में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ रहे हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह खंडवा का है। यहाँ पिता और बेटी का रिश्ता शर्मसार हुआ है। जी दरअसल यहाँ के जावरा थाना क्षेत्र में 11 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। बताया जा रहा है नाबालिग के साथ पिता ने शराब के नशे में एक बार नहीं बल्कि कई बार जबरन दुष्कर्म किया है। केवल दुष्कर्म ही नहीं बल्कि दुष्कर्म करने के बाद पिता ने उसके साथ कई बार मारपीट भी की है। इस मामले में नाबालिग बच्ची ने अपने चाचा के साथ थाने में जाकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

अब इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज करके आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है यह मामला खंडवा जिले के जावरा थाना क्षेत्र के जावर गांव का है। यहाँ के थाना प्रभारी का कहना है, 'यहां 11 साल की नाबालिग बच्ची ने अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पिता अक्सर शराब के नशे में उसके साथ जबरन दुष्कर्म कर चुके हैं।' प्रभारी ने बताया उन्होंने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के तहत नाबालिग का पिता खंडवा में रोज दिहाड़ी पर राजमिस्त्री का काम करता है और इसी के साथ ही वह शराब का भी लती है।

वह काम से लौटने के बाद शराब पीटा था और उसके बाद नाबालिग के साथ मारपीट करता था। इसी के साथ जबरन दुष्कर्म भी करता था। पुलिस को नाबालिग ने बताया कि आरोपी ने ऐसा घिनौना काम बीते 2 दिन पहले ही किया था। पुलिस अधिकारियों का कहना है जब नाबालिग की सहनशीलता ने जवाब दे दिया तो उसने अपने साथ हुए दुष्कर्म की बात चाचा को बताई। इसी के साथ ही चाचा से पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने की बात कही। जानकारी मिलने के बाद चाचा उसे लेकर नजदीकी थाने आए और शिकायत लिखवाई। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी पिता के खिलाफ POCSO एक्ट की धारा 8 समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

केजरीवाल पर सीएम अमरिंदर का हमला, कहा- पंजाब की जनता ने ख़ारिज कर दिया 'दिल्ली मॉडल'

Maharashtra assembly monsoon session: डिप्टी CM अजित पवार बोले- 'केंद्र पर महाराष्ट्र का 30,352 करोड़ GST मुआवजा बकाया'

महज 12 घंटों में योगी सरकार ने लगा दिए 25.5 करोड़ पौधे, 4 सालों में कवर किया 3% वनक्षेत्र

Related News