बेटियों की पढ़ाई पर खर्च नहीं करना चाहता था पिता, पत्नि और बेटी को मारने के बाद की आत्महत्या

हैदराबाद। आर्थिक तंगी से त्रस्त होकर आंध्रप्रदेश के अनंतपुर में एक पिता ने अपनी दो पुत्रियों और पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल उसका परिवार वित्तीय संकट का सामना कर रहा था। वह आर्थिक तंगी में था और उसकी बेटियों की पढ़ाई के लिए वह पैसे नहीं देना चाहता था। मिली जानकारी के अनुसार पत्नी और बेटी को मारने के बाद आरोपी ने आत्महत्या के प्रयास किए। मिली जानकारी के अनुसार अनंतपुर जिले के तडियापत्री के कृष्णपुरम में आरोपी रामसुब्बा रेड्डी की तीन पुत्रियां हैं।

दरअसल वह अपनी आजीविका चलाता है। और वित्तीय संकट का सामना कर रहा था। उसकी दो पुत्रियां एमबीए की पढ़ाई के लिए तिरूपति के एक महाविद्यालय में प्रवेश करना चाहती थीं। मिली जानकारी के अनुसार रामसुब्बा रेड्डी की दो पुत्रियां प्रशांति और प्रसन्ना एमबीए में अध्ययनरत हैं। उनकी पढ़ाई के लिए पैसे का प्रबंध करना आवश्यक था।

मगर दोनों पुत्रियां प्रशांति और प्रसन्ना एमबीए की पढ़ाई हेतु पत्नी सुलोचना संपत्ति बेचना चाहती थी। पति रामसुब्बा शराब के नशे में था। मंगलवार को शराब पीने के ही साथ उसने लोहे की छड़ मारकर दोनों पुत्रियों की हत्या कर दी। मगर बाद में जब उसे अपनी गलती का अहसास हुआ तो उसने आत्महत्या का प्रयास किया। हालांकि उसे उपचार दिया गया और अब उसे उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाया जा रहा है।

टीचिंग असिस्टेंट के पदों पर होगी भर्ती ,जल्द करें अप्लाई

अखिलेश ने UP छोड़कर आंध्र प्रदेश में बसने की चाहत जताई

 

Related News