अपनी ही 10 वर्षीय बेटी को पिता ने दी दर्दनाक मौत, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

मुंबई: महाराष्ट्र के डोंबिवली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पिता ने अपनी 10 वर्षीय बेटी का गला दबाकर क़त्ल कर दिया। अपराधी पिता बेटी का क़त्ल कर मौके से फरार हो गया। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला डोंबिवली के मानपाड़ा थाना इलाके के मान गांव का है। अपराधी मनोज अग्रहरी को शराब पीने की लत थी। उसकी पत्नी लीलावती एमआईडीसी में काम करती है। उनको 4 बेटियां है, इसमें से दूसरे नंबर की बेटी मानसिक तौर पर कमजोर थी। इस कारण ठाणे के एक हॉस्पिटल में उसका उपचार चल रहा था।

मनोज की आर्थिक स्थित ठीक नहीं थी तथा बेटी का उपचार बहुत महंगा था। इस वजह से वह हमेशा परेशान रहता था। अपराधी शराब के नशे में बोलता था 'मंदबुद्धि बेटी के जीने का कोई मतलब नहीं, इसे तो मारना ही चाहिए'। रविवार शाम को पिता शराब के नशे में घर आया। 10 वर्षीय मंदबुद्धि बेटी को घर में अकेला पाकर मनोज ने दुप्पटे से गला घोंटकर उसका क़त्ल कर दिया। 

अपराधी ने दूसरे लोगों के माध्यम से पत्नी को बेटी की मौत का खबर पहुंचाई तथा घर से फरार हो गया। पत्नी ने आनन-फानन में घर पहुंचकर बेटी को मरा हुआ पाया। तत्पश्चात, लीलावती ने आरोपी पति मनोज अग्रहरी के खिलाफ पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस इंस्पेक्टर राम चोपडे ने बताया कि पुलिस ने क़त्ल के आरोप में FIR दर्ज की थी। फरार अपराधी व्यक्ति मनोज को मानपाड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अब मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

नई सियासी उलझन में फंसे राहुल गांधी, हाथ से निकल सकती है 'वायनाड लोकसभा सीट'

'आपकी लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य की कामना..', डॉ मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने दी बधाई

आज 51 हज़ार युवाओं को नियुक्ति पत्र बांटेंगे पीएम मोदी, रक्षा-स्वास्थ्य सहित इन विभागों में मिलेगी नौकरी

Related News