पुलवामा हमले पर फ़ारूक़ अब्दुल्ला का विवादित बयान, कहा - मुझे जवानों की शहादत पर शक

श्रीनगर: नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारुक अब्दुल्ला ने एक बार पुलवामा आतंकी हमले को लेकर मोदी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. फारुक अब्दुल्ला ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में हिंदुस्तान के कितने सिपाही शहीद हुए ? क्या कभी मोदी जी वहां गए, उन पर फूल अर्पित करने के लिए? किन्तु पुलवामा हमले में 44 लोग सीआरपीएफ के शहीद हो गए, उसका भी मुझे शक है.

फारुक अब्दुल्ला यही नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा है कि जो मिसाइल जो उसने सेटैलाइट को मारने के लिए छोड़ा था, उसे मनमोहन सिंह ने तैयार करवाया था. आज चुनाव सामने है, तो दिखाने के लिए हनुमान जी तशरीफ ले आए हैं. उसने बटन दबाया. एक बटन गलत दब गया और हेलिकॉप्टर धराशाई हो गया, इसमें हमारे 6 जवान शहीद हो गए हैं.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने एयर स्ट्राइक को लेकर भी विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि हमें शुरू से पता था कि पाकिस्तान के साथ जंग के साथ छोटी लड़ाई हो सकती है, किन्तु एयर स्ट्राइक इसलिए हुई क्योंकि चुनाव निकट हैं. हमने अपना करोड़ों की लागत का एक एयरक्राफ्ट खो दिया. हालाँकि, यह शुक्र है कि हमारा पायलट (विंग कमांडर अभिनंदन) सुरक्षित बच गया और वापस स्वदेश लौट आया.'

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: सपा ने काटा प्रवीण निषाद का टिकट, कानपूर से इस प्रत्याशी उतारा

लोकसभा चुनाव: अमित शाह ने खोला राज, आखिर क्यों लड़ना चाहते हैं चुनाव

लोकसभा चुनाव : फिरोजाबाद सीट से शिवपाल ने दाखिल किया नामांकन

 

 

 

Related News