फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर शेयर की तूफान सेट से BTS तस्वीर,सेलेब्स ने किए कमैंट्स

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर फिल्म  तूफान की शूटिंग में वयसत हैं. फिल्म में वे एक बॉक्सर का किरदार अदा करते दिखेंगे. ये फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा होगी है. फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है. मगर इस फिल्म की तैयारियों के दौरान चोट लगने के वजह से फरहान कुछ वक्त के लिए रेस्ट पर थे. वे अब पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं और उनकी सोशल मीडिया पर पोस्ट इस बात का सबूत है कि फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

 

फरहान अख्तर ने सेट से एक बीटीएस (बिहाइंड द सीन) तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में वे बॉक्सिंग ग्लव्स पहने नजर आ रहे हैं. फरहान ने लिखा- तूफान वर्जन 2.0. तस्वीर में फरहान पोज देते नजर आ रहे हैं. फोटो पर उनकी को-स्टार मृणाल ठाकुर ने फोटो पर कमेंट करते हुए सैड और क्राइंग इमोजी के साथ कर्ल्स लिखा. इसके अलावा गली बॉय अभिनेता सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने कमेंट में फायर इमोजी बनाया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म की तैयारियों के दौरान से ही फरहान फोटोस शेयर कर रहे हैं. उन्होंने नवंबर में भी इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी और बताया था कि फिल्म की आधी शूटिंग हो चुकी है और आधी ओर होनी बाकी है

इस फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा कर रहे हैं. फिल्म में परेश रावल और ईशा तलवार भी नाजर आएंगे. फिल्म की कहानी अंजुम राजाबाली ने लिखी है. इसका निर्माण फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी और राजीव टंडन कर रहे हैं. मूवी की रिलीज डेट फिलहाल 2 अक्टूबर, 2020 रखी गई है. फिल्म में परेश रावल, फरहान के कोच का रोल प्ले करते नजर आएंगे. इसकी कहानी एक ऐसे बॉक्सर के संघर्ष की कहानी है जो एक मैच को जीतने के लिए हौसले और कड़ी मेहनत के साथ प्रयास करता है.

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री से मिले कटरीना और सलमान, शेयर की तस्वीर

शादी के 5 साल बाद पति से अलग हो गईं दीया मिर्जा, हॉटनेस में अब भी हैं आगे

बहन लता के घर वापस आने से बहुत खुश हैं दिलीप कुमार, ट्वीट कर लिखी यह बात

Related News