ब्रेकअप के बाद Zayn Malik ने बनवाया टैटू, यूज़र्स ने यूँ उड़ाया मज़ाक

हॉलीवुड के मशहूर गायक ज़ैन मलिक एक गायक के साथ-साथ गाने के लेखक भी हैं. युवाओं में इन्हें काफी पसंद भी किया जाता है और इनके गानों के काफी दीवाने हैं. कुछ समय से खबर चल रही है कि ज़ैन मलिक अपनी गर्लफ्रेंड गिगी हदीद से अब अलग हो चुके हैं या ये कहें उनका ब्रेकअप हो चुका है. काफी समय से ये एक दूसरे के साथ रिश्ते में बंधे हुए थे लेकिन अब दोनों एक दूसरे से अलग हो गए.

बता दें, गिगी से अलग होने के बाद ज़ैन ने एक टैटू बनवाया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैन्स काफी पसंद भी कर रहे हैं. ज़ैन ने अपनी गर्दन के पिछले हिस्से पर एक गुलाब का टैटू बनवाया है जिसमें फूल के साथ-साथ काटें भी दिखाई दे रहे है. इससे तो यही लगता है ज़ैन अपने ब्रेकअप से काफी दुखी हैं और गिगी की याद में ही ये टैटू भी बनवाया है.

ज़ैन के इस टैटू से कुछ लोग काफी खुश हैं तो कुछ लोगों को ये पसंद नहीं आया. टैटू पर कुछ लोग ये कहते हैं कि टैटू देखकर लगता है 80 और 90 के दशक का हेयर स्टाइल करवाया है और कुछ कहते हैं ये किसी चूहे की पूँछ की तरह दिखाई दे रहा है. ज़ैन अपनी हेयर स्टाइल के लिए काफी जाने जाते हैं और उनका हेयर स्टाइल अब उनका सिग्नेचर हेयर स्टाइल बन चुका है और उनके फैंस इसी रूप में उन्हें देखना पसंद करते हैं.

टैटू को लेकर यूज़र ने ये भी कहा है कि अगर वो अपने बाल को थोड़ा बढ़ा लेते हैं तो वो कुछ इसी तरह का दिखाई देगा. ऐसे ही कमेंट आ रहे हैं ज़ैन के टैटू को लेकर जो आप भी देख सकते हैं.

कंगना के खूबसूरत बंगले की तस्वीरें आयी सामने

Video : वायरल हो रहा 'इशिता भल्ला' का एलियन डांस

Related News