'अनुपमा' मेकर्स पर भड़का फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर उठने लगी ये मांग

टीवी जगत के मशहूर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) के प्रशंसक उसके जीवन में सभी आगे बढ़ने वाले मोड़ों के पश्चात अनुपमा को फिर से फैमिली ड्रामा के डील करते देखकर मेकर्स से परेशान हो चुके हैं. ट्विटर पर प्रशंसकों का कहना है कि वे कम से कम एक सप्ताह के लिए सीरियल को देखना बंद करने जा रहे हैं. 

अनुपमा के प्रशंसक ट्विस्ट से परेशान हो चुके हैं. वह अनुपमा को एक बार फिर पुराने मोड़ पर वापस ले जाने के लिए निर्माताओं से खफा हैं. बृहस्पतिवार के एपिसोड के पश्चात्, यह साफ़ हो गया कि उसे एक बार फिर अपने परिवार एवं अपने प्यार अनुज कपाड़िया के बीच किसी एक को चुनना होगा. जबकि अब #MaAn के प्रशंसक चाहते हैं कि अनुज एवं अनुपमा साथ रहें तथा यहां से अपना नया जीवन बनाएं. किन्तु शाह परिवार का ड्रामा उन्हें पीछे खींच रहा है. वहीं दूसरी तरफ वह अपने निजी एवं प्रोफेशनल जिंदगी दोनों में आगे बढ़ रही है. 

हालांकि, जैसा कि बीते कुछ एपिसोड में दिखाया गया है, किंजल मतलब अनुपमा की बहू गर्भवती है तथा उसे अब किंजल की देखभाल के लिए शाह हाउस में रहने के लिए इमोशनली विवश किया जा रहा है. राखी दवे, किंजल की मां उससे मुलाकात करने आती है तथा अनुपमा से बोलती है कि सिर्फ वह ही अपनी बेटी की देखभाल कर सकती है, इसलिए उसे शाह हाउस में वापस जाने के बारे में सोचना चाहिए. जिस घर को अनुपमा ने कुछ माह पहले बा, वनराज से निरंतर अपमान के पश्चात् छोड़ दिया था. वही अब जब अनुपमा ने अनुज से शादी करने और एक साथ एक नया जीवन आरम्भ करने की इच्छा जताई है, तो उसे वापस जहरीले पारिवारिक मामलों में घसीटा जा रहा है तथा यही बात फैंस को परेशान कर रही है. ट्विटर पर प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी है तथा उन्होंने मेकर्स से अनुपमा को और ज्यादा प्रगतिशील बनाने और पारिवारिक मसलों से दूर प्रोफेशनल मसलों की तरफ बढ़ते हुए बनाने के लिए बोला है. फैंस के ट्वीट्स आप ऊपर स्लाइड में देख सकते है.

शिमरी आउटफिट में मोनालिसा ने दिए किलर पोज, तस्वीरें देख फैंस हुए घायल

इन लोगों की परफॉर्मेंस ने जीता रोहित शेट्टी का दिल, दिया फिल्म 'सर्कस' का ऑफर

जादूगर ने दिखाया ऐसा करतब कि पढ़ना भूल गई मलाइका अरोड़ा, देखकर उड़े सबके होश

Related News