जादूगर ने दिखाया ऐसा करतब कि पढ़ना भूल गई मलाइका अरोड़ा, देखकर उड़े सबके होश
जादूगर ने दिखाया ऐसा करतब कि पढ़ना भूल गई मलाइका अरोड़ा, देखकर उड़े सबके होश
Share:

टेलीविज़न के लोकप्रिय रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट (India’s Got Talent) में आए प्रतियोगियों का अदभूर टेलेंट देख दर्शक के साथ जजेस भी हैरान है. शो की लोकप्रियता इस कदर है कि शो समाप्त होने के पश्चात् भी इसके वीडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर छाये रहते हैं. इस समय लोग इंडियाज गॉट टैलेंट के एक ऐसे ही वीडियो की बात कर रहे हैं. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर शोर मचा रही इंडियाज गॉट टैलेंट की वीडियो क्लिप सीजन 8 की है. 8वें सीजन में शो के जज करण जौहर (Karan Johar), किरण खेर एवं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) थीं. रियलिटी शो के मंच पर बिहार, गया के रहने वाले कुमार सात्विक आते हैं. कुमार सात्विक की पर्सनैलिटी देख कर जजेज को पता चल जाता है कि वो कुछ नया करने आये हैं. हुआ भी वैसे ही कुमार सात्विक ने मलाइका को बगैर छुए उन पर अपना जादू चलाया. तत्पश्चात, देखते ही देखते मलाइका पढ़ना भूल गईं. आखिर जादूगर ने सबके सामने ये मैजिक किया कैसे. इसका जवाब केवल उनके पास ही है. 

वहीं दूसरे वीडियो में जादूगर बीएस रेड्डी आते हैं. बीएस शो की जज मलाइका अरोड़ा से बोलते हैं कि वो उनके साथ स्टेज पर एक जादू करना चाहते हैं. जादूगर के बोलने पर मलाइका स्टेज पर पहुंचती हैं. तत्पश्चात, वीएस रेड्डी उन्हें टेबल पर लिटा देते हैं तथा फिर मलाइका को एक कपड़े में लपेट दिया जाता है. जादूगर मलाइका पर जादू दिखाता है तथा अभिनेत्री की बॉडी हवा में उड़ती नजर आती है. ये देखकर वहा बैठी ऑडियंस और जजेस दोनों हक्के बक्के रह जाते है. वही फिलहाल ये वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है

इस बच्चे ने मोहित किया हेमा मालिनी का मन, बांसुरी की धून पर जमकर थिरकी 'ड्रीम गर्ल'

उर्फी का बदला लुक देख चौंके फैंस, बोले- 'ये चमत्कार कैसे हुआ'

नई 'अनीता भाभी' की ग्रैंड एंट्री ने उड़ाए 'तिवारी जी' के होश, सामने आया ये जबरदस्त प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -