फेसबुक पोस्ट से जमकर ट्रोल हुए कुमार विश्वास

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और अंतराष्ट्रीय कवि कुमार विश्वास आजकल चर्चा में है, इससे पहले आम आदमी पार्टी की तरफ से राज्यसभा के टिकट के लिए काफी गर्मजोशी में दिखे कुमार विश्वास अब अपने ही फैंस के द्वारा ट्रोल किये जाने लगे है. सोमवार रात 'वीर सावरकर' को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने वाली एक पोस्ट पर कुमार विश्वास को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. 

कुमार विश्वास ने अपनी पोस्ट पर वीर सावरकर का फोटो पोस्ट कर लिखा था कि 'भारतीय स्वातन्त्रय समर के योद्धा, कवि, लेखक और कहानीकार वीर सावरकर को उनकी पुण्यतिथि पर स्मरण व नमन' जिसके बाद हजारों फैन्स उनको ट्रोल करते नजर आएं कोई सत्ता का लालची कह रहा था तो कोई उन्हें भाजपा ज्वाइन करने के लिए बोल रहा था.

राहुल इंकलाब नाम के एक फेसबुक यूजर ने कई लोगों को टैग करके कमेंट किया कि 'लो जी दोस्तों हमने राज्यसभा  के मुद्दे पर अरविन्द केजरीवाल का विरोध किया था, लेकिन अब कुमार भाई वीर सावरकर का समर्थन कर रहे है' वहीं सुधाकर पांडेय नाम के एक यूजर ने लिखा है कि 'कुमार विश्वास अब बीजेपी में जायेंगे, क्योंकि इन्होने  राज्यसभा के लिए आप का दामन छोड़ा, कुमार विश्वास इसे सत्ता की भूख कहते है' वहीं यासिर हबीब नाम के यूजर ने लिखा है 'वीर सावरकर के माफीनामे के बारे में आप मुझसे ज्यादा अच्छे से जानते है, फिर यह आजादी के योद्धा कैसे हुए' 

हिमाचल प्रदेश: 3 साल की मासूम की मासूमियत हुई तार-तार

'अनजान' को लेकर बेहद ही खुश है हिना परमार

इतने बच्चें हुए गायब, किसी को कोई जानकारी नहीं

Related News