जबलपुर में बहनों ने बाँधी CM शिवराज को राखी, भावुक हुए मुख्यमंत्री बोले - 'मेरी जान भले ही चली जाए, लेकिन...'

जबलपुर: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान आज जबलपुर पहुंचे उन्होंने यहाँ जनदर्शन यात्रा का आरम्भ किया। इसके तहत वह सबसे पहले जबलपुर के पाटन विधानसभा के कटंगी पहुंचे, यहां पर उन्होंने एक रोड शो करने के पश्चात् एक महिला सम्मेलन को संबोधित किया, इस अवसर पर उन्होंने महिलाओं से राखी बंधवाई और कहा कि उन्हें राखी के धागे की कसम है वह जब तक महिलाओं को सम्मान का जीवन नहीं दिलवा देंगे तब तक काम करते रहेंगे। उन्होंने भावुक होते हुए कहा आपने जो प्‍यार और भरोसा मुझे दिया है, मैं वचन देता हूं कि जान भले ही चली जाए, लेकिन आपका प्‍यार और विश्‍वास कभी टूटने नहीं दूंगा।

विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी जनदर्शन यात्रा निकाल रही है इसके जरिए सीधा जनता से जुड़कर पार्टी शिवराज सरकार की कामयाबियां गिना रही है, इसी संबंध में सीएम शिवराज सिंह चौहान आज जबलपुर के कटंगी पहुंचे, उन्होंने संबोधित करते हुए इस बात का विश्वास दिलवाने का प्रयास किया कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो फिर कई योजनाएं बंद हो जाएँगी क्योंकि इसके पहले भी जब कांग्रेस आई थी तब उन्होंने कन्यादान योजना का पैसा नहीं दिया था। अबकी बार आई तो लाडली बहना योजना बंद कर देंगे, संबल योजना का पैसा फिर से देना बंद कर देंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज ने जनता से अपील की कि बीजेपी आप सबका ख्याल रखती है इसलिए एक बार फिर भाजपा को चुनाव में जिताएं, सीएम ने सीएम जन आवास योजना का भी ऐलान किया जिसके तहत जिन लोगों को प्रधानमंत्री आवास के तहत मकान नहीं मिल पा रहे थे उन्हें मुख्यमंत्री जन आवास योजना के तहत मकान दिलाने का ऐलान किया गया, सीएम ने कहा कि जिन लोगों के पास जमीन नहीं है उन्हें भी पट्टे दिलाने का काम हमारी सरकार करेगी। 

'अदालत से बचने का कोई विकल्प नहीं..', गुजरात हाई कोर्ट के खिलाफ SC पहुंचे थे सीएम केजरीवाल, ख़ारिज हुई याचिका

'BJP की जन दर्शन यात्रा "जन सौदा" यात्रा, इस यात्रा के CM सौदागर': कमलनाथ

1 सितंबर तक बढ़ी सत्येन्द्र जैन की अंतरिम जमानत, मेडिकल रिपोर्ट देखने के बाद मिली 'सुप्रीम' इजाजत

Related News