इस हॉलीवुड एक्ट्रेस का बड़ा बयान, कहा- 'मातृत्व ने किरदार के चयन को किया सीमित'...

हॉलीवुड कि जानी मानी एक्ट्रेस इवा मेंडेस को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है और अपने फैन्सों के दिलों पर राज कर रही है वहीं हाल ही में अभिनेत्री इवा मेंडेस पर्दे पर निभाए गए अपने किरदारों के माध्यम से अपनी बेटियों के लिए उदाहरण पेश करना चाहती हैं. एसेशोबिज की रिपोर्ट के अनुसार, साल 2014 में अपने पार्टनर रयान गोसलिंग की फिल्म 'लॉस्ट रिवर' के बाद इवा किसी भी चीज में नजर नहीं आई हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इवा के मां बनने के बाद से ही उनके प्रशंसक पर्दे से उनके गायब रहने को नोटिस करने लगे थे. ऐसे में उनके एक प्रशंसक ने उनसे पूछ ही लिया कि वह कब किसी फिल्म में नजर आएंगी. एक प्रशंसक ने पूछा, "हम प्रशंसक कब आपको किसी फिल्म में देख पाएंगे इवा मेंडेस." इस पर अभिनेत्री ने जवाब दिया, "हाय! तब जब कुछ अलग करने लायक होगा."

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अभिनेत्री ने आगे लिखा, "एक मां होने के नाते ऐसे कई किरदार हैं, जिन्हें मैं नहीं निभा सकती. ऐसे कई विषय हैं, जिनमें मैं शामिल नहीं हो सकती हूं, इसलिए मेरी पसंद सीमित हो गई है और मुझे इससे कोई समस्या नहीं है. अब मैं अपनी बेटियों के लिए उदाहरण पेश करना चाहती हूं. पूछने के लिए शुक्रिया, साल 2020 के लिए शुभकामनाएं."

हॉलीवुड सिंगर एकॉन ने रचा इतिहास, बसाने जा रहे है नया शहर

असल जिंदगी की घटना पर आधारित है फिल्म 'जस्ट मर्सी', जानिए रिव्यू

विल स्मिथ ने रिटायर हो रही रिसेप्शनिस्ट को दिया अद्भुत तोहफा, एक्टर को मिला ऐसा रिएक्शन

Related News