देखिये ईशा संग सोनू का बोल्ड डांस, Watch Video

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल ईशा गुप्ता जिन्होंने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से सभी के दिलो पर अपना राज किया है तथा अभी हाल फ़िलहाल देखा जाए तो अभिनेत्री ईशा गुप्ता हमे फिल्म रुस्तम में दिखाई दे रही है। बता दे की अभिनेत्री ईशा गुप्ता जो की 'जन्नत 2' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस है वह अब हमे डांस के महा गुरु प्रभुदेवा के साथ में नजर आने वाली है। 

खबरों के मुताबिक अभिनेता सोनू सूद के होम प्रोडक्शन की फिल्म तूतक-तूतक तूतिया में ईशा नजर आने वाली है। व इसके साथ ही साथ फिल्म तूतक तूतक तूतिया में सोनू सूद के साथ तमन्ना भाटिया भी नजर आएंगी। फिल्म का सॉन्ग गुरूवार को रिलीज किया गया। इसमें प्रभु देवा के साथ ईशा गुप्ता और सोनू सूद डांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने की चर्चा पहले से ही थी। कारण कि ईशा का बोल्ड अंदाज इसमें देखने को मिलेगा।

ईशा ने इस गाने के बारे में कहा था कि इसे करने के लिए वो केवल इसलिए राजी हुईं क्योंकि यह फिल्म सोनू सूद की है। दोस्ती के लिए ईशा ने डांस नंबर करने में रूचि दिखाई। फिल्म तूतक तूतक तूतिया का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है। दूसरी फिल्मों से अलग फिल्म मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर रिलीज करने से पहले इसका टीजर रिलीज किया है। आपको बता दे की सिर्फ सोनू की दोस्ती की वजह से ईशा ने न सिर्फ इस डांस नंबर को करने के लिए राजी हुई बल्कि इस गाने में खूब मेहनत भी की है।'  

सलमान, शिल्पा, गोविंदा व अन्य सेलिब्रटी ने धूमधाम से किया बाप्पा का विसर्जन

Related News