पुष्पा-2 में होने जा रही इस दमदार एक्टर की एंट्री

टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) ने बीते साल दर्शकों का खूब मनोरंज करते हुए दिखाई दिए। इस फिल्म ने पैन इंडिया स्तर पर रिलीज होकर पूरे देश के सिनेदर्शकों को दीवाना बना रहा है। मूवी के गानों और डायलॉग्स पर जमकर रील्स बने और अभी तक इस फिल्म का खुमार दर्शकों के सिर से उतरा नहीं हैसे उतर नहीं पाया है। जिसके उपरांत मेकर्स ने फिल्म के दूसरे भाग का मेगा घोषणा कर दी है और इन दिनों टीम पुष्पा 2 को लाने की तैयारियों में लगी हुई है। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। इस दौरान खबर है कि फिल्म को लेकर एक दिलचस्प जानकारी  भी सुनने के लिए मिली है। जिसे जानने के उपरांत अल्लू अर्जुन और राम चरण के फैंस खुशी से झूमने लगेंगे।

अल्लू अर्जुन के साथ एंट्री मारेंगे राम चरण: खबर मिली है कि निर्देशक सुकुमार अपनी इस फिल्म पुष्पा 2 को और भी दिलचस्प बनाने की तैयारी कर रहे हैं। वो अपना खुद का एक अलग यूनिवर्स बनाने की तैयारी में हैं। जिसके लिए निर्देशक सुकुमार अपनी पिछली रिलीज ब्लॉकबस्टर फिल्म रंगास्थलम के लीड स्टार राम चरण का इस मूवी में एक धमाकेदार कैमियो करवाएंगे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक राम चरण को उनकी फिल्म रंगास्थलम के किरदार चिट्टी बाबू के माध्यम से मूवी में एंट्री मिलेगी। जिससे दोनों ही सुपरस्टार्स के फैंस को डबल ट्रीट भी मिलने वाली है।

हंसिका मोटवानी के इस लुक को देख आ जाएगी उमराव जान के दिनों की याद

रश्मिका ने कन्नड़ पर लगे बैन को लेकर कह डाली ये बात

KGF फेम एक्टर का निधन, सदमे में फैंस

Related News