जो पिछले 38 टेस्‍ट मैच में नहीं हुआ, अब वह करेंगे कोहली

Aug 30 2018 09:51 AM

नई दिल्ली : भारत के कप्तान विराट कोहली ने अब एक बड़ा निर्णय लिया है. भारतीय टीम में जो पिछले 38 टेस्ट में नहीं हुआ वह अब होने वाला है. दरअसल कप्तान कोहली पिछले 38 टेस्ट में हर बार अलग टीम के साथ उतरते थे. लेकिन इस बार टीम में कोई बदलाव नहीं होगा. गौरतलब है कि भारत ने पिछले 45 टेस्ट में अपनी टीम में बदलाव किये है, इसमें कोहली की अगुवाई वाले 38 टेस्ट मैच भी शामिल हैं. इस बात की सुचना खुद कप्तान कोहली ने दी है.

पंत के साथ हुई नाइंसाफी का विराट ने लिया ब्रॉड से बदला

दरअसल कोहली ने कहा है कि आर अश्विन अपने कूल्हे की चोट से बाहर आ चुके है. साथ ही कहा कि वह चौथे टेस्ट में खेलने के लिये फिट हैं. यहाँ कोहली ने पत्रकारों से कहा, ‘‘खेलने के लिये पूरी टीम फिट है. अश्विन भी अच्छी तरह अपनी चोट से उबर चुके हैं. उन्होंने कल अभ्यास सत्र में अच्छा अभ्यास किया वह खेलने के लिये फिट है’’ 

इस भारतीय ने रखा शाहिद अफरीदी का नाम 'बूम बूम अफरीदी'

गौरतलब है कि भारतीय टीम 0-2 से पिछड़ने के बाद नाटिघंम में तीसरे टेस्ट में 203 रन की जीत से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में जोरदार वापसी करने में कामयाब हुई है. कप्तान कोहली ने अपनी टीम से कड़ी मेहनत जारी रखते हुए इसी लय को चौथे टेस्ट में बनाये रखने के लिए कहा है. बता दें कि इंग्लैंड और भारत के बीच चौथा टेस्ट मैच कल से शुरू होगा.

खबरे और भी...

यहां जानिए, आखिर क्या हुआ स्मैकडाउन शुरू होने से पहले और ऑफ एयर होने के बाद ?

अंडर-19 टीम से बाहर हुए मास्टर ब्लास्टर सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर

जन्म दिन विशेष : मेजर ध्यानचंद को कभी हिटलर ने किया था जर्मनी नागरिकता का ऑफर

 

 

Related News