पंत के साथ हुई नाइंसाफी का विराट ने लिया ब्रॉड से बदला

Aug 28 2018 10:25 AM
पंत के साथ हुई नाइंसाफी का विराट ने लिया ब्रॉड से बदला

नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैचों की सीरीज़ खेली जा रही है. जहां इंग्लैंड भारत से आगे चल रही है. लेकिन तीसरे मैच में भारत ने जबरदस्त वापसी की है. इस मैच में भारत के कप्तान विराट कोहली ने मत्वपूर्ण भूमिका निभाई. विराट इस मैच में न केवल बल्ले से बल्कि अन्य वजह से भी सुर्ख़ियों में बने रहे. 

पोलार्ड का धमाका एक ओवर में बनाए 30 रन

दरअसल तीसरे मैच के दौरान एक वाक्या हुआ था जिसमे टेस्ट में अपना डेब्यू कर रहे भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत को इंग्लैंड के फ़ास्ट बॉलर स्टुअर्ट ब्रॉड ने स्लेजिंग की थी. बता दें कि पंत ने इस टेस्ट की पहली पारी में 24 रन बनाए थे. ब्रॉड ने उन्हें 92वें ओवर की चौथी गेंद पर बोल्ड कर दिया था. इस दौरान जब पंत वापस पवेलियन लोट रहे थे तो  ब्रॉड ने उनकी स्लेजिंग की और उनसे कुछ कहा.

1982 के बाद भारत ने जीता घुड़सवारी में मैडल

पंत के साथ हुई इस नाइंसाफी का भारत के कप्तान विराट कोहली ने बदला ले लिया.  इंग्लैंड की बल्लेबाज़ी के दौरान जब स्टुअर्ट ब्रॉड बैटिंग करने आए तो  स्लिप में खड़े कोहली ने ब्रॉड को उनकी स्लेजिंग का जवाब दिया. कोहली ने बैटिंग कर रहे स्टुअर्ट ब्रॉड से कहा कि आपने ऋषभ पंत जैसे युवा खिलाड़ी के साथ स्लेजिंग की थी तो ब्रॉड ने जवाब दिया कि, ये टेस्ट क्रिकेट है और यहां पर यह सब जायज़ है. बता दें कि ब्रॉड की इस हरकत की वजह से उन पर जुर्माना भी लग चुका है.

खबरे और भी...

एशियन गेम्स 2018 : हिमा दास, अनस और दुती चंद ने जीता सिल्वर

जन्मदिन विशेष : सचिन में अपनी झलक देखते थे सर डॉन ब्रेडमैन

महान खिलाडी जॉर्ज ब्रैडमैन के सम्मान में गूगल ने बदला डूडल

?