एयरफोर्स अफसर का रोल निभाएंगे इमरान हाश्मी

बॉलीवुड स्टार इमरान हाशमी डायरेक्टर विजय रत्नाकर गुट्टे की अगली फिल्म 'वायुसेना' में रिटायर्ड एयर कोमोडोर करियादिल चेरियन कुरुविला के किरदार में दिखाई देंगे. जानकारी है इस पर बायोपिक बनने जा रही है जिसमें इमरान हाश्मी नज़र आने वाले हैं. इस बारे में खबर है कि फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर में शुरू हो जाएगी. इस फिल्म के लिए फिल्म मेकर्स ने पहले ही सरकार से रियल एयरबेस और फाइटर जेट्स के साथ शूट करने की इजाजत मांग ली है. आइये जानते हैं इसकी आगे की जानकारी.

विजय रत्नाकर ने इसे कन्फर्म करते हुए कहा कि, 'इमरान ने इससे पहले कभी भी कोई ऐसा किरदार नहीं निभाया है और उन्हें ऐसे किरदार पसंद भी आते हैं. उन्होंने तुरंत ही इस किरदार को स्वीकार कर लिया. यह कहानी 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध से शुरू होती है और 1999 के करगिल युद्ध पर खत्म होती है. हम असली एयरबेस पर इस फिल्म की शूटिंग करना चाहते हैं और अगर सरकार की इजाजत मिली तो इसमें असली फाइटर जेट्स को भी फिल्माया जाएगा. उम्मीद है जल्द ही इसकी इजाजत मिल जाएगी.'  

दरअसल, फिल्म की कहानी 26 साल के फ्लाइंग ऑफिसर केसी कुरुविला से शुरू होती है जो दिसंबर 1971 में पाकिस्तान के खिलाफ फाइटर बॉम्बर स्क्वॉड्रन में काम कर रहे हैं. वह 4 दिसंबर को चंदेर एयर फील्ड पर हमलावर मिशन पर निकलते हैं और ग्राउंड पर खड़े जेट्स और एयरफील्ड को नुकसान पहुंचाते हैं. वैसे आप देख ही रहे हैं, इंडियन आर्मी पर कई फिल्में बन रही हैं और दर्शको को पसंद भी आ रही है जिसके चलते निर्माता ऐसी ही फिल्मों पर ध्यान दे रहे हैं. 

'पानीपत' की शूटिंग हुई पूरी कृति ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

रेड ड्रेस में सारी लाइमलाइट लूट ले गई मलाइका, दिखाया सेक्सी फिगर

 

Related News