इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने पति के जन्मदिन पर दिया सप्राइज़

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर और सुरों कि जान कही जाने वाली गायिका एली गॉल्डिंग को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह अपनी कोई न कोई गाने के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है, वहीं इस समय वह  अपने पति कैस्पर जॉप्लिंग को उनके 28वें जन्मदिन पर पेरिस के सफर पर ले गईं. एली ने इंस्टाग्राम पर अपनी छुट्टियों की तस्वीरें भी साझा कीं.

विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गायिका ने अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह एक ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर अपने होटल के शानदार बिस्तर पर बैठी नजर आ रही हैं. कमरे में कई सुनहरे रंग के गुब्बारे भी नजर आ रहे हैं, जिन पर 'सी' लिखा हुआ है जो कैस्पर नाम का पहला अक्षर है.

आपकी जानकारी केन लिए हम आपको बता दें कि इन तस्वीरों के साथ ऐली ने यह भी बताया कि उन्होंने अपने इस सफर पर अपना ज्यादातर वक्त घूमकर बिताया, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि फ्रांस की राजधानी पेरिस में जिस होटल में वे ठहरे थे, वह भी खास था. वहीं एली ने लिखा, "यह कोई प्रचार नहीं है, मेरा बस इतना कहना जरूरी है कि इस सप्ताहांत होटल डी क्रिलॉन में मेरा ठहराव कितना शानदार और यादगार रहा. जंहा आप समझ सकते हैं कि मैंने अपना ज्यादातर वक्त शहरों की सैर और होटलों में बिताया है, लेकिन यह वाकई में खास रहा."

विन डीजल की इस मूवी का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, सामने आया वीडियो

कैमरे के सामने इस मॉडल ने दिया न्यूड पोज़, और फिर...

इस मॉडल ने बीच में लेट कर दिया कामुक पोज़, सोशल मीडिया पर पागल हुए लोग

Related News