विन डीजल की इस मूवी का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, सामने आया वीडियो
विन डीजल की इस मूवी का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, सामने आया वीडियो
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर विन डीजल को आज के समय में कौन नहीं जनता है वह वक़्त ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में छाएं रहते है वहीं हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल की फिल्म 'ब्लडशॉट' का ट्रेलर सामने आ चुका है. इस फिल्म में विन डीजल एक सुपर हीरो के तौर पर नजर आ रहे हैं. उनका यह लुक और किरदार देखने के लिए दर्शक फिल्म की घोषणा के समय से ही उत्साहित थे. वहीं सामने आए ट्रेलर में वह एक सिपाही के तौर पर नजर आते हैं जिसकी मौत हो जाती है लेकिन नैनो टेक्नोलॉजी के सहारे वह फिर से वापस आ जाते हैं.

मीडिया रिपोट्स के अनुसार ट्रेलर में उनके जैसे दूसरे पात्र भी देखने को मिलते हैं जिनसे कभी विन लड़ते तो कभी उनके साथ मिशन को अंजाम देते हुए दिख रहे हैं. यह सभी एक आम व्यक्ति की शक्ति, बुद्धि और कुशलता की तुलना में कई गुना आगे है. लेकिन यह भी कहा जा रहा है कि इन्हें ना तो आम गोली से खत्म किया जा सकता है और ना ही बड़े से बड़े बम का इनपर कुछ असर होता है. इनके अंदर के बदलाव उनके बड़े से बड़े जख्म को चुटकी में भर देती है. ट्रेलर देख के ऐसा प्रतीत होता है कि जिन लोगों की वजह से विन डीजल मरने के बाद वापस आते हैं बाद में वह उसी के खिलाफ हो जाते हैं. पूरे ट्रेलर में वह जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. पहली नजर में यह फिल्म तकनीक की शक्ति और उसके दुष्परिणाम के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है.

 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि यह फिल्म इसी नाम की बेस्ट सेलिंग कॉमिक बुक पर आधारित है. वहीं फिल्म का निर्देशन डेव विल्सन ने किया है वहीं विन डीजल के अलावा फिल्म में सैम हेगन, गाइ पियर्स, इजा गोंजालेज और टोबी केबेल जैसे कलाकार अहम किरदार में हैं. यह फिल्म सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया द्वारा भारत में 28 फरवरी को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी.

कैमरे के सामने इस मॉडल ने दिया न्यूड पोज़, और फिर...

इस मॉडल ने बीच में लेट कर दिया कामुक पोज़, सोशल मीडिया पर पागल हुए लोग

इस पोर्न स्टार ने पूल में दिया हाफ न्यूड पोज़, सोशल मीडिया पर घायल हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -