निया शर्मा ने रेड ड्रेस के साथ पहना सेक्सी चश्मा, इंटरनेट पर बार-बार देखा जा रहा लुक

भारत की लोकप्रिय टीवी अदाकारा निया शर्मा अपने टीवी सीरियल से ज्यादा अपनी बोल्ड फोटोज़ की वजह से चर्चा में रहती हैं. निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर आए दिन वो अपनी बोल्ड फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. कई बार उन्हें इस बोल्डनेस की वजह से ट्रोल भी कर दिया जाता है, लेकिन निया को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता.

टैरिफ महंगे होने के बाद अब पोस्टपेड ही बढ़िया

आपकी जानकारी के लिए बता​ दे कि हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर रेड ड्रेस में अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो काफी बोल्ड नजर आ रही हैं. इन फोटोज़ में निया ने हॉट रेड कलर की ड्रेस पहन रखी है. जिसके साथ उन्होंने लाल रंग का चश्मा लगाया हुआ है. निया की ये फोटोज़ काफी बोल्ड हैं.

वेब सीरीज के विषय में खुलकर बोली श्वेता तिवारी, कहा- 'डूब मरना चाहिए...'

अगर बता करें वर्क फ्रंट की तो निया शर्मा इस वक्त एकता कपूर के सीरियल नागिन में नजर आ रही हैं. इस सीरियल में निया 'नागिन' का किरदार निभा रही हैं, हालांकि सीरियल में उन्हें अभी तक नागिन बनते नहीं दिखाया गया. लेकिन सीरियल के प्रोमो में निया को नागिन के रूप में इंट्रोड्यूज करवाया गया था.इससे पहले निया शर्मा जी5 की ओरिजनल वेब सीरीज ‘जमाई राजा 2.0’ में नजर आई थीं. उस सीरीज में उनके साथ टीवी एक्टर रवि दुबे लीड रोल में थे. उस सीरीज़ में भी निया ने काफी बोल्ड किरदार निभाया था.

The Kapil Sharma Show: हार्डी संधू से नाराज हुए कपिल शर्मा, बोले- 'आपकी हिम्मत कैसे हुई'

जेल से बाहर आते ही फूटा पायल का गुस्सा, कहा- 'मुझे जेल जाना पड़े...'

अरहान पर एक्स-लवर ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'ब्रेकअप के बाद भी एक गद्दे पर...'

Related News