एक बार फिर घर संभालेंगी तुसली और पार्वती भाभी

टेलीविज़न क्वीन कहीं जाने वाली एकता कपूर अपने हर शो के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. एकता ने ही छोटे पर्दे पर टीवी शोज़ की शुरुआत की थी. हाल ही में एकता ने प्रसारित हो चुके अपने पुराने शोज़ को फिर से बनाने की घोषणा की है. जी हाँ... एकता ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है जिसके जरिए उन्होंने अपने फैंस को पुराने शोज़ के रीमेक की खुशखबरी दी है.

एकता ने अपने ट्वीट में लिखा कि, "तो स्टार प्लस की टीम से मुलाकात हुई! मेरे लिए भावनात्मक पल!! एक पुराने धारावाहिक के 'रीमेक' की घोषणा होने वाली है. पुरानी स्मृतियां फिर से ताजा होंगी." एकता ने अपने ट्वीट के जरिए जो जानकारी दी है उसे देखकर तो ये ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो जल्द ही 'क्योकि सास भी कभी बहु थी' जैसे शोज़ को फिर से बड़े पर्दे पर लाने वाली हैं.

एकता कपूर अपनी K सीरीज के लिए जानी जाती हैं. इसके अलावा 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहानी घर घर की', 'कहीं किसी रोज', 'कसौटी जिंदगी की', 'पवित्र रिश्ता', 'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'जोधा अकबर' जैसे और भी कई बड़े शोज़ एकता कपूर ने ही बनाए हैं. इसके अलावा एकता 'नागिन सीरीज', 'ये है मोहब्बतें', 'कुमकुम भाग्य', 'चंद्रकांता', 'कसम तेरे प्यार की' जैसे शोज़ से लिए भी मशहूर हैं.

हालाँकि अब तक एकता ने अब तक इस बारे में कोई खुलासा नही किया है कि वो कौनसे शो को दोबारा पर्दे पर लाने वाली हैं. खैर अब तो एकता के फैंस को उनके पुराने शोज़ के वापिस आने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

तुलसी और पार्वती में से ये है एकता की फेवरेट एक्ट्रेस

नए किरदार के साथ 'नागिन 3' में नया मोड़

18 साल बाद फिर लौट रहीं पार्वती की 'कहानी घर-घर की'

 

Related News