महाराष्ट्र चुनाव: बेटी को टिकट मिलने पर बोले एकनाथ खड़से, कहा- पार्टी का हर फैसला मंजूर

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के लिए सात प्रत्याशियों की अपनी चौथी सूची जारी कर दी है. जारी किए गए सात नामों में से सबसे बड़ा नाम रोहिणी खडसे का है. रोहिणी भाजपा के दिग्गज नेता एकनाथ खडसे की बेटी हैं और अपने पिता के विधानसभा क्षेत्र मुक्ताईनगर से ही चुनाव लड़ेंगी. कल तक टिकट न मिलने से खफा चल रहे एकनाथ खडसे ने आज पार्टी का निर्णय स्वीकार कर लिया है.

मुक्ताईनगर से भाजपा ने एकनाथ खडसे का टिकट काटकर उनकी बेटी रोहिणी खडसे को उम्मीदवार बनाया है. इसको लेकर एकनाथ खडसे ने कहा है कि पार्टी का आदेश चाहे कैसा भी हो, मानना होगा. उन्होंने कहा कि पार्टी का फैसला सबके हित में है ऐसा समझकर कार्य करूंगा. भाजपा नेता खड़से ने कहा है कि अब बेटी रोहिणी को विधानसभा चुनाव में जीत दिलाने के लिए काम करना है. उम्मीदवार का ऐलान देरी से हुआ, किन्तु मेरे परिवार में टिकट दिया गया इसकी खुशी भी है. वहीं, खुद को टिकट न मिलने को लेकर एकनाथ खडसे ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की भावनाएं मैं शीर्ष नेतृत्व तक पहुंचाऊंगा.

भाजपा नेता और महाराष्ट्र के शिक्षा मंत्री विनोद तावडे ने कहा कि, ''मुझे पार्टी ने टिकट नहीं दिया, फिर भी मैं पार्टी के साथ एकनिष्ठ हूं. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद मैं पार्टी के आलाकमान से बात करूंगा.'' आपको बता दें कि भाजपा ने मुंबई के बोरीवली विधानसभा सीट से शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े का टिकट काटा है. उनकी जगह बोरीवली से सुनील राणे को चुनावी संग्राम में उतारा है. 

संजय निरुपम ने दिए कांग्रेस छोड़ने के संकेत, कहा - सोनिया गाँधी से जुड़े लोग रच रहे हैं साजिश

दिग्गी राजा पर भड़के MLA संजय गुप्ता, कहा- मुस्लिमों से ज्यादा प्यार है तो पाकिस्तान चले जाओ..

कांग्रेस नेता का आरोप, कहा- टिकट बेचती हैं प्रिया दत्ता, अंडरवर्ल्ड से संबंध रखते हैं उनके भाई

Related News