आयशर ट्रक पलटने से कई हुए घायल

 इंदौर: शुक्रवार को पडलिया घाटी में एक दर्जन से अधिक मजदूरों को ले जा रहे एक आयशर ट्रक के पलट जाने से लगभग 12 मजदूर घायल हो गए। सात मजदूरों के मामलों की भौतिक स्थिति को महत्वपूर्ण बताया गया है और उन्हें बड़वानी जिला अस्पताल में भेजा गया।

ट्रक में सवार एक मजदूर कन्नू ने कहा कि वे काम के लिए जोबट की ओर जा रहे थे। टांडा रोड बाईपास पर घंटों इंतजार करने के बाद आखिरकार हम जोबट की ओर बढ़े। चूंकि हमें पहले ही देर हो चुकी थी, ड्राइवर ने देरी के लिए ट्रक की गति बढ़ा दी। उन्होंने कहा कि हम घाट सेक्शन पर वाहन को धीमा करने के लिए कहते हैं, लेकिन उसने हमारी बात पर ध्यान नहीं दिया। हनुमानघाटी के पास, चालक एक ढलान पर ट्रक को नियंत्रित करने में विफल रहा और इसके परिणामस्वरूप ट्रक सड़क से हट गया और पलट गया।

दुर्घटना के बाद चालक ट्रक के अंदर फंसे मजदूरों को छोड़कर मौके से फरार हो गया। जिन्हें मामूली चोटें आईं उन्होंने डायल 100 और 108 आपातकालीन सेवाओं को फोन किया। सभी घायलों को बाग स्थित स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां ऑन-ड्यूटी डॉक्टर हरिसिंह मुवेल और उनकी टीम ने पांच मजदूरों का इलाज किया और सात मजदूरों को बड़वानी जिला अस्पताल रेफर किया। ड्राइवर, जो अभी भी रन पर है, को रैश ड्राइविंग के लिए बुक किया गया है।

शहडोल के जिला अस्पताल में लगातार हो रही बच्चों की मौतें, भोपाल तक मचा हड़कंप

10 दिसंबर को नई संसद की आधारशीला रखेंगे पीएम मोदी, 21 महीनों में पूरा होगा काम

किसान आंदोलन पर रामदास अठावले ने तोड़ी चुप्पी, कहा- किसानों को भ्रमित कर रहा विपक्ष

Related News