वाह कपिल, BMC के साथ कर डाली काॅमेडी !

अपने कपिल शर्मा को तो आप सभी जानते है न, अरे वहीं काॅमेडी वाले कपिल शर्मा ! जिनके कार्यक्रम में हसीनाओं के अलावा और भी कई जाने माने लोग आते है और उनके साथ कपिल कभी डांस तो कभी काॅमेडी कर मौजूद लोगों के साथ ही टीवी चैनल के सामने बैठे दर्शकों को भी हंसाने का कार्य करते है।

कुल मिलाकर काॅमेडी किंग के रूप में मशहूर कपिल शर्मा ने अब मुंबई महानगर पालिका निगम अर्थात बीएमसी के साथ भी काॅमेडी कर डाली है। कपिल शर्मा ने भले ही बीएमसी के साथ काॅमेडी की हो, लेकिन अब वे ही अपने चक्कर में उलझ गये है। कपिल ने बीएमसी के एक अधिकारी पर पांच लाख की रिश्वत का आरोप लगाते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अच्छे दिन वाले जुमले पर भी काॅमेडी की तो सही मगर अब कहीं ऐसा न हो कि उन पर दांव उलटा पड़ जाये।

उलटा तो पड़ने ही लगा है दांव, क्योकि बीएमसी के अधिकारियों ने उस अधिकारियों का नाम बताने के लिये कहा है, जिन पर अपने कपिल पाजी ने घूस लेने का आरोप लगाया है। उन्हें लगा होगा कि वे देश के जाने पहचाने सितारे है, इसलिये अवैध रूप से भी निर्माण कार्य कर सकते है या फिर जब बीएमसी ने अड़ंगा डाला होगा तो सोचा कि क्यों न रील लाईफ के साथ रियल लाइफ में भी काॅमेडी का रंग घोल दिया जाये, लिहाजा इसी कारण कपिल ने घूस लेने का बवंडर मचा दिया।

परंतु उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली स्थिति सामने आई है और अब कपिल को जवाब देना मुश्किल हो गया है। अच्छे दिन देशवासियों के आये है या नहीं, परंतु कपिल जी, आपने तो अपने अच्छे भले दिनों को बुरे दिनों में तब्दील कर डाला।

यह तो कपिल शर्मा भी जानते होंगे कि अवैध निर्माण का परिणाम क्या हो सकता है, कानून और नियम सभी के लिये बराबर होते है, फिर चाहे कपिल शर्मा हो या फिर कोई सामान्य व्यक्ति ही क्यों न हो। निर्माण कार्य में बाधा उत्पन्न हुई तो कपिल ने बीएमसी अधिकारी पर घूस लेने का आरोप जड़ दिया, वाह कपिल शर्मा आपने तो बीएमसी के साथ ही काॅमेडी कर डाली।

अब इस काॅमेडी के कारण कौन खिलखिलाता है या किसके आंसू बहते है, यह तो सामने आयेगा ही, लेकिन कपिल शर्मा ने अपनी छबि जरूर खराब कर ली है। इसका असर कहीं उनके शो पर तो नहीं होगा या फिर उनके शो में आने वाले मेहमान ही उनके बीएमसी काॅमेडी को लेकर मजे लेना शुरू कर दे!  

 

कपिल शर्मा के आगे बढ़ने का क्या है राज, सफलता के लिए आप भी लें सीख !

Related News