अर्थव्यवस्था आईसीयू में पहुंची - राहुल गाँधी

बड़े आर्थिक सुधारों को अर्थव्यवस्था के लिए कड़वी दवाई बताने वाले सरकार के बयान पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने चुटकी लेते हुए कहा कि नोटबंदी और जीएसटी ने तो अर्थव्यवस्था को आईसीयू में पहुंचा दिया है. राहुल ने यह टिप्पणी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट की है.

उल्लेखनीय है कि राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'डॉ जेटली, नोटबंदी और GST से अर्थव्यवस्था ICU में है. आप कहते हैं कि आप किसी से कम नहीं, मगर आपकी दवा में दम नहीं'.बता दें कि राहुल ने अपने इस ट्वीट के जरिये नोटबंदी और जीएसटी जैसे बड़े आर्थिक परिवर्तनों को अच्छा कदम बताने वाली सरकार और वित्त मंत्री अरुण जेटली पर, और दवा वाली टिप्पणी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने नोटबंदी के साथ ही कई अवसरों पर अपने भाषणों में विभिन्न बड़े आर्थिक सुधारों को अर्थव्यवस्था के लिए कड़वी दवा बताया था .पीएम के इसी बयान पर राहुल ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी. इसके पहले भी राहुल गाँधी कई बार मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना कर चुके हैं.अब गुजरात और हिमाचल में विधानसभा के चुनाव होने हैं. ऐसे में विपक्षी दल सरकार को चारों तरफ से घेरने का प्रयास करेंगे.

यह भी देखें

हार्दिक ने किया राहुल से मुलाकात पर इन्कार

भाजपा और गुजरात पुलिस पर लगा जासूसी का इल्ज़ाम

 

Related News