रेवंत रेड्डी का बड़ा बयान, कहा- एटाला राजेंद्र को हुजूरबाद चुनाव लड़ने का अधिकार नहीं...

कमलापुर: रविवार को कमलापुर संभागीय मुख्यालय में एक रोड शो को संबोधित करते हुए, टीपीसीसी प्रमुख ए रेवंत रेड्डी ने कहा कि सत्तारूढ़ टीआरएस से भाजपा में आने वाले एटाला राजेंद्र निर्वाचन क्षेत्र में विकास के मोर्चे पर प्रभाव डालने में विफल रहे। “टीआरएस के साथ अपने कार्यकाल के दौरान एटाला उन वादों को पूरा करने में विफल रहा – जैसे डबल बेडरूम हाउस, दलितों को तीन एकड़ जमीन, कर्ज माफी आदि – उनकी पार्टी ने लोगों से किया। अब वह भाजपा के साथ हैं, जिसने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है।

रेड्डी ने कहा कि उनकी विफलताओं के कारण, एटाला को हुजूराबाद से फिर से चुनाव लड़ने का कोई अधिकार नहीं है। रेड्डी ने कहा "हालांकि राज्य सेवाओं में 1.91 लाख रिक्तियां हैं, लेकिन केसीआर ने युवाओं को रोजगार देने के लिए बहुत कम प्रयास किए।" उन्होंने कहा कि पेंशन से ज्यादा जरूरी रोजगार मुहैया कराना है। डिग्री और पीजी करने वाले हजारों युवा बिना रोजगार के हैदराबाद में घूम रहे थे। उन्होंने कहा कि वे गांवों में अपने परिवारों को अपना चेहरा दिखाने से कतराते हैं।

रेड्डी ने कहा कि निजामाबाद लोकसभा सीट हारने वाले केसीआर की बेटी के कविता को तीन महीने के भीतर एमएलसी पद प्रदान किया गया। उन्होंने कृषि का जिक्र करते हुए केसीआर पर कम से कम न्यूनतम समर्थन मूल्य नहीं देने का आरोप लगाया. केसीआर का सारा ध्यान शराब की बिक्री पर है, जिससे राजकोष भरता है. हुजूराबाद उपचुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवार बालमूर वेंकट का जिक्र करते हुए रेवंत रेड्डी ने लोगों से उन्हें आशीर्वाद देने की अपील की. वरिष्ठ नेता पोन्नम प्रभाकर, सीथक्का, नैनी राजेंद्र रेड्डी सहित अन्य मौजूद थे।

दिल्ली: इमारत में लगी आग, 4 लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल में जल्द खुलेंगे स्कूल, सीएम ममता ने किया तारीख का ऐलान

कानपुर में मिला ज़ीका वायरस का पहला केस, केंद्र ने फ़ौरन भेजी विशेषज्ञों की टीम

Related News