रिलायंस ने लांच किया JioMart, मिलेगा पांच फीसदी का डिस्काउंट

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने लंबे समय के बाद आखिरकार ई-कॉमर्स साइट जियोमार्ट को लॉन्च कर दिया है। अब ग्राहक जियोमार्ट से फल, सब्जी, डेरी और बेकरी जैसे जरूरी सामान ऑर्डर कर सकेंगे। इसके अलावा ग्राहकों को इन सामान पर पांच फीसदी का डिस्काउंट भी मिलेगा। आपको बता दें कि कंपनी ने नवी मुंबई, कल्याण और ठाणे में इस सेवा की छह महीने तक टेस्टिंग की थी। वहीं, अब जियोमार्ट की सेवा मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद और कोलकाता जैसे शहरों में उपलब्ध है।

ऐसे करें सामान ऑर्डर अगर आप भी जियोमार्ट से सामान ऑर्डर चाहते हैं, तो आपको सबसे पहले इसकी आधिकारिक साइट पर जाना होगा। यहां आपके एक बॉक्स दिखाई देगा, जिसमें आपको अपने क्षेत्र का पिनकोड डालना होगा। यदि आपका क्षेत्र ग्रीन जोन में होगा, तभी आपको डिलीवरी की जानकारी मिलेगी। फिलहाल, कंपनी पिनकोड के जरिए ऑर्डर स्वीकार कर रही है।

750 रुपये से ज्यादा के ऑर्डर पर मिलेगी मुफ्त में होम डिलीवरी जियोमार्ट के मुताबिक, ग्राहकों को 750 रुपये से ज्यादा के ऑर्डर पर फ्री होम डिलीवरी दी जाएगी। इससे कम कीमत वाले ऑर्डर पर ग्राहकों को होम डिलीवरी के लिए 25 रुपये का चार्ज देना होगा। हालांकि, ग्राहकों को ऑर्डर की पेमेंट डेबिट और क्रेडिट कार्ड से ही करनी होगी। 

व्हाट्सएप के जरिए लिए जा रहे हैं ऑर्डर आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखकर जरूरी सामान की डिलीवरी के लिए व्हाट्सएप नंबर जारी किया था। हालांकि, नवी मुंबई, ठाणे और कल्याण के ग्राहक इस नंबर का उपयोग कर सामान ऑर्डर कर सकते हैं। 

जियोमार्ट पर उपलब्ध हैं ये प्रोडक्ट जियोमार्ट पर फल, सब्जी, डेयरी, बेकरी, स्टेपल्स, चाय, कॉफी और बेवरेजेस जैसे सामान उपलब्ध है।

Google ने व्हीलचेयर को लेकर किया खास फीचर लॉन्च

अमेजन इंडिया डिलीवरी के लिए करेगी 50 हजार अस्थायी भर्तियां

ऑस्ट्रेलिया ने बनाया रिकॉर्ड 44.2Tbps की स्पीड से चला इंटरनेट

Related News