संन्यास से वापस लौटे ड्वेन ब्रावो, कहा- फिर से अपनी टीम के लिए खेलना चाहता हूँ....

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास से वापसी का ऐलान किया है। ब्रावो ने कहा है कि अब वह टी-20 टीम में चयन के लिए मौजूद हैं। ब्रावो ने 2018 में संन्यास का ऐलान किया था, किन्तु वह सितम्बर 2016 के बाद वेस्टइंडीज के लिए नहीं खेले थे।

ब्रावो ने एक बयान में कहा कि, "आज मैं इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी का ऐलान करता हूं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि मैंने प्रशासनिक सुधारों के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी का फैसला किया है। मैं चयनकर्ताओं को बता देना चाहता हूं कि मैं टी-20 क्रिकेट में चयन के लिए उपलब्ध हूं।" ब्रावो ने पिछले महीने संकेत दिए थे कि वह फिर से अपने मुल्क के लिए खेलना चाहते हैं। ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अफगान के खिलाफ श्रृंखला में मिली 3-0 की जीत के लिए बधाई देते हुए यह बात कही थी।

आपको बता दें कि ब्रावो ने वेस्टइंडीज के लिए 40 टेस्ट, 164 वनडे और 66 टी-20 मुकाबले खेले हैं। सभी फारमेट्स में ब्रावो ने कुल 6310 रन बनाए हैं और 337 विकेट झटके हैं। ब्रावो अभी भी चेन्नई सुपर किंग्स, लाहौर कलंदर्स, मेलबर्न रेनेगेड्स, त्रिनबागो नाइट राइडर्स और विनिपेग हॉक्स के लिए टी-20 प्रारूप में खेल रहे हैं।

Ind Vs WI: भारतीय गेंदबाज़ों को अनिल कुंबले की सलाह, कहा- विंडीज के पास कई 'पावर हिटर'...

नए पासपोर्ट पर छपी है कमल की तस्वीर, विपक्ष ने उठाया सवाला, मिला जवाब

फिर पाकिस्तान क्रिकेट टीम से जुड़े पूर्व दिग्गज स्पिनर मुश्ताक़ अहमद, संभालेंगे ये जिम्मा

Related News