डीजे ब्रावो की देसी गर्लफ्रेंड ने शेयर की टॉपलेस तस्वीरें...

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा सूरी पिछले कुछ दिनों से वेस्टइंडीज के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो के साथ अफेयर को लेकर चर्चाओं में चल रही थी. हाल ही में नताशा ने कुछ ऐसा कर दिखाया जिसके बाद वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. नताशा का सुर्खियों में आने की वजह है उनका टॉपलेस फोटोशूट. जी हाँ... नताशा ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमे वो टॉपलेस नजर आ रही हैं.

तस्वीरों में आप देख सकते है नताशा ने बेड पर टॉपलेस होकर बेहद हॉट पोज़ दिया है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Lemme know your thought! Shot by the talented gem Kaustubh Kamble

आपको बता दें नताशा ने ये सभी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. फैंस उनकी फोटोज खूब पसंद कर रहे है. नताशा ने साल 2006 में मिस इंडिया का ख़िताब अपने नाम किया था. इसके बाद उन्होंने फिल्म 'बा बा ब्लैक शीप' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

नताशा ने फूल न्यूड होकर भी फोटोज शेयर की है. फैंस उनकी सभी तस्वीरों की खूब तारीफे कर रहे है. एक यूज़र ने तो नताशा के फोटो पर कमेंट कर लिखा कि- 'इतनी गरमी है और ये मिस सूरी भी ना, अभी और एसी लगानी पड़ेगी.' वैसे ड्वेन ब्रावो जब नताशा की ऐसी तस्वीरें देखेंगे तो वो उनके और ज्यादा दीवाने हो जाएंगे.

महेश भट्ट की मर्डर की प्लानिंग कर रहे गिरोह को हुई सज़ा

रिलीज़ होते ही छा गया गुरु रंधावा का ये पार्टी सॉन्ग

जल्द ही ये हॉलीवुड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करेगी धमाका

 

Related News