जारी है बेल्ला के लव ट्राइंगल का ड्रामा

बेल्ला थोर्ने, टाइलर पोसे और चार्ली पुठ लव ट्राएंगल के बीच ड्रामा अभी भी चालू है. पिछले हफ्ते टाइलर को चीट करने का इल्जाम लगाते हुए चार्ली ने बेल्ला को बहुत सारे ट्विट्स किए जिमसे उन्होंने बेल्ला को बहुत कुछ कहा. ऐसे में बेल्ला की दोस्त केके पाल्मर अपनी दोस्त को बचाने के लिए आगे आ चुकी है और उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा चार्ली को सोशल मीडिया पर पूछा कि अगर आप इतने कंफ्यूज थे तो आपने बेल्ला को प्राइवेट टेक्स्ट क्यों नहीं भेजे।

सोशल मीडिया पर आकर अपनी भड़ास क्यों निकाल रहे हैं. इस 19 वर्षीय अदाकारा को चार्ली के मैसेज के बारे में पता चला तो उन्होंने प्रिया मीडिया का सहारा लिया यह और मैसेज किया कि मेरे और टाइलर के बीच ब्रेकअप हुए 2 सप्ताह हो चुके हैं और चार्ली और मैं डेटिंग नहीं कर रहे हैं, हम सिर्फ दोस्त हैं. अभी भी बेल्ला और चार्ली चार्ली दोस्त जैसे दिखाई नहीं दे रहे हैं क्योंकि वह मियामी बीच पर 18 दिसंबर को काफी करीब दिखे।

इसमें आश्चर्य की कोई बात नहीं कि चार्ली ने इसका मतलब कुछ और समझा लेकिन उन्हें प्राइवेट टेक्स्ट के जरिए से पहले स्थिति के बारे में अपनी बात क्लियर करनी चाहिए थी ना कि इस तरह से बेल्ला पर सोशल मीडिया पर आकर इल्जाम लगाने चाहिए थे. अगर टाइलर की बात करें तो वो अभी इस विवाद से अपने आपको पूरी तरह से दूर रखे हुए हैं.

पिट ने एंजेलिना जॉली पर लगाए संगीन आरोप

क्या ब्लेक चायना कर रही हैं अपने फॉलोवर्स के साथ धोखाधड़ी

Related News