VIDEO : इस सिंगर ने खरीदा 700 करोड़ रु का प्राइवेट जेट, अंदर से दिखता है अद्भुत नजारा

आज के समय में दुनिया के सबसे पॉपुलर सिंगर और रैपर की लिस्ट में सबसे अव्वल नंबर पर शुमार ड्रेक ने हर किसी को काफी प्रभावित किया है. बता दें कि ड्रेक वहीं हैं, जिन्होंने हाल ही में आयोजित बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स 2019 में कई अवॉर्ड्स अपने नाम कर लिए हैं. जबकि अब वे एक जेट को लेकर सुर्ख़ियों में आए हैं. जो कि उन्होंने हाल ही में खरीदा है. 

उनकी प्रसिद्धि भी वर्ल्ड लेवल की है और अब उन्होंने अपने लिए प्राइवेट जेट खरीदा है. जो कि अपनी कीमत को लेकर बेहद सुर्ख़ियों में आ चुका है. खास बात यह है कि ड्रेक ने अपने इस प्राइवेट जेट की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है और ड्रेक ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उनके प्राइवेट जेट के निर्माण का काम चल रहा है. 

आप देख सकते हैं कि इस वीडियो को शेयर करते हुए ड्रेक ने कैप्शन में लिखा है कि, "असली के लिए कुछ भी नहीं था ..."साथ ही आगे वे कह रहे हैं कि कोई किराया नहीं, कोई टाइमशेयर और कोई सह-मालिक नहीं है क्योंकि उन्होंने अपने नए जेट का सर्वेक्षण खुद ही किया था और फिर इसके बाद में, ड्रेक कनाडाई कंपनी कार्गो जेट के प्रेसिडेंट और सीईओ अजय विरमानी की ओर इशारा करते हैं, और कह रहे हैं कि, "उस आदमी ने इसे बनाया है. वीडियो काफी मजेदार है और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. वहीं इसकी कीमत की बात की जाए तो नए कस्टम फीचर्स वाला बोइंग 767 कार्गो जेट आसानी से 80 मिलियन अमेरिकी डॉलर और 100 मिलियन अमेरिकी डालर के बीच का हो सकता है. वहीं भारतीय मुद्रा में इसकी कीमत करीब 700 करोड़ रु बताए जा रही है. 

 

 

नहीं रही यह मशहूर एक्ट्रेस, 72 की उम्र में ली अंतिम सांस

इस मॉडल ने पार की शर्मिंदगी की हदे, देखें बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट

फिर छाईं इस मॉडल की हॉटनेस, फैंस का लगा तांता

अपने बम खींचती नजर आई केटी बेल, जिसने भी देखा हो गया फेल

Related News