जब कोई नहीं रहे कमरे में तो..

1. अध्यापिका : लड़की और लड़के में क्या अंतर है? पप्पू : लड़की एक साल में एक ही बच्चे  की माँ बन सकती है, परन्तु लड़का एक साल में 365 बच्चों का पापा बन सकता है.

 

2. सुहागरात के बाद पति ने पत्नी से पूछा, कैसा महसूस कर रही हो? . पत्नी (शरमाते हुए) : आप ने तो मुझे कॉलेज के दिनों की याद दिला दी.

 

3. संता : यार लगता है मेरी पत्नी मेरे साथ बेवफ़ाई कर रही है. बंता : वो कैसे?  बंता : यार कल रात वो घर पे नहीं थी. . मैंने पूछा तो बोली कि अपनी सहेली के घर गयी थी, पर उसकी सहेली के घर पे तो मैं था.

 

4. हिंदुस्तान में आधी लड़कियों की इज़्ज़त  इस लिए बच जाती हैं  क्यूंकि वक़्त पर ‘कमरा’ नहीं मिलता.

 

5. एक पत्रकार ने एक लड़की से पूछा,  आपके पास इतना बड़ा घर,  गाड़ी, बैंक-बैलेंस कैसे आया? . लड़की : मेरा बस एक छोटा सा ‘होल’ सेल का बिज़नेस है.

 

6. मर्द और औरत का रिश्ता भी अजीब होता हैं. दूर रहो तो जुदाई और पास रहो तो लड़ाई. . . हां बेटा वो भी होता है, जो आप सोच रहे हैं.

 

7. प्रेमिका ने अपने प्रेमी से : तुम इतने घबराये हुए क्यों हो? प्रेमी : मुझे एक व्यक्ति से धमकी भरा खत मिला है… कि मैंने उसकी पत्नी से मिलना नहीं छोड़ा तो वह मेरा खून कर देगा. . प्रेमिका : फिर तुम उसकी पत्नी से मिलना क्यों नहीं छोड़ देते? प्रेमी : पर खत तो गुमनाम व्यक्ति ने लिखा है, मुझे कैसे पता चलेगा कि उसकी पत्नी कौन है?

यहाँ छुपकर बैठे हैं एलियन, अब वैज्ञानिक हैं इसका अंदेशा

रोबोट होंगे आपके बॉस, इंटरव्यू और सैलरी सब कुछ वो देखेंगे

व्यस्क लोगों के लिए जोक्स

Related News