शहीदों का अपमान न करें Gurmehar

नई दिल्ली। पठानकोट हमले में शहीद हुए लांसनायक मूलराज की पुत्री द्वारा दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा गुरमेहर कौर से अपील की है कि वे शहीदों का अपमान न करें। शहीद लांसनायक मूलराज की बेटी पूजा ने अपील की और कहा कि गुरमेहर जिस तरह के बयान दे रही हैं वह बयान देना बंद कर दें। उन्होंने कहा कि गुरमेहर जो भी कह रही हैं उससे उनके स्वयं के पिता की शहादत का अपमान हो रहा है। उन्होंने कहा कि सबसे पहले गुरमेहर उन लोगों के बारे में कुछ कहना बंद करें जिन लोगों ने अपना जीवन देश के लिए समर्पित कर दिया हो।

उनके बयानों से उनके पिता का और अन्य शहीदों का अपमान हो रहा है। उन्हें ऐसे लोगों का भी अपमान करना बंद करना होगा जो लोग अपने पिता और बेटे को खो चुके हैं। गौरतलब है कि पिछले सप्ताह दिल्ली विश्वविद्यालय के रामजस महाविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और वामपंथी छात्र संगठन के विद्यार्थियों के बीच विवाद हो गया था विवाद बहुत बढ़ गया और कथित तौर पर परिसर में तोड़फोड़ हो गई।

इसके बाद गुरमेहर कौर ने सोशल मीडिया कैंपेनिंग कर अपना विरोध किया था। ऐसे में गुरमेहर को कथित तौर पर धमकियां दी गई थीं। जिसके बाद विवाद गहरा गया। गुरमेहर ने सोशल मीडिया पर अभियान चलाकर पोस्ट किया था कि उनके पिता को पाकिस्तान ने नहीं युद्ध ने मारा था।

जिसका कई लोगों ने विरोध किया। इस मामले में अभी भी लोगों द्वारा विरोध जताया जा रहा है। लांसनायक मूलराज की पुत्री पूजा ने कहा कि गुरमेहर को अपने पिता के बलिदान का अपमान नहीं करना चाहिए। वे जिस तरह की बातें कर रही हैं वह न करें। उनकी बातों से उन सभी लोगों का अपमान हो रहा है जिन लोगों ने अपने जीवन का बलिदान दिया है।

न्यूज़ ट्रैक पड़ताल : गुरमेहर कौर के Viral विडियो का सच

गुरमेहर कौर मामले में अनुराग ने भी फड़फड़ाते हुए बोला...

AAP ने पंजाब में किया गुरमेहर का बचाव, धमकी देने वालों को लेकर जताया आक्रोश

 

 

 

 

Related News