राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप खुद पीडि़तों के परिजनों से मिलने जायेंगे

वाशिंगटन: रविवार रात अमेरिका के लास वेगास में एक संगीत समारोह में हुई गोलीबारी ने पूरे विश्व को एक तरह से हिलाकर रख दिया है. इस हमले में अब तक 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई और 400 से अधिक लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने इस हमले में घायलों को लेकर कहा है कि अभी मरने वालों की संख्या में और वृद्धि हो सकती है. पुलिस ने हमला करने वाले हमलावर को मार गिराया है. साथ ही इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन आईएसआईएस ने ली है.

इस हमले के बाद अब नई खबर यह सामने आई है कि अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप खुद बुधवार को लास वेगास जाकर पीडि़तों के परिजनों से मुलाकात करेंगे. लास वेगास में हुए आतंकी हमले के बाद अमेरिकी के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने अपने देश को संबोधित करते हुए कहा कि इस दुःख की घडी में वे मृतकों, घायलों के साथ हमेशा है साथ ही उनके लिए दुआ करते हैं. 

साथ ही राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने कहा की इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी इस वक़्त हमें आपसी प्रेम और भाईचारे से ताकत मिली है जो कि हमेशा से हमारे राष्‍ट्र की धरोहर रही है. आपको बता दे कि पुलिस द्वारा मारा गया संदिग्ध लास वेगास का ही स्थानीय व्यक्ति था और अकेले व्यक्ति ने ही इस घटनाक्रम को अंजाम दिया था. इसके साथ ही पुलिस विभाग के अन्य अधिकारियों ने एक एशियाई महिला को भी संदिग्ध बताया है. अभी इस हमले को लेकर पुलिस जाँच में जुटी हुई है.   

अमेरिका ने लगाया उत्तर कोरिया के 8 बैंक्स पर प्रतिबंध

ट्रंप प्रशासन पर लगे निजी ईमेल उपयोग करने के आरोप

 

Related News