डोनाल्ड ट्रंप ने कुछ इस तरह की फ्रांस की पहली महिला ब्रिजीट मैक्रों पर टिप्पणी

नईदिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने फ्रांस की पहली महिला ब्रिजीट मैक्रों पर टिप्पणी की। फ्रांस के दौरे पर पहुंचे गौरतलब है कि प्रथम विश्व युद्ध में अमेरिका के शामिल होने के 100 वर्ष होने को लेकर समारोह आयोजित किया गया था। अमेरिकी राष्ट्रपति द्वारा इमैनुअस मैक्रो व ब्रिजीट मैक्रों ने डोनाल्ड ट्रंप व पत्नी मेलानिया ट्रंप का स्वागत किया।

मिली जानकारी के अनुसार अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और ब्रिजीट मैक्रों जब आपस में मिले तो ट्रंप द्वारा कहा गया कि आखिर क्या आप जानती हैं कि आपकी शेप कितनी बेहतरीन है, ब्रिजीट द्वारा ट्रंप के कमेंट पर किसी तरह का उत्तर नहीं दिया गया। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उन्हें अतिसुंदर कहकर संबोधित भी किया।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की टिप्पणी को लेकर उनकी पत्नी मेलानिया को किसी तरह की जानकारी नहीं मिली। मिली जानकारी के अनुसार हिलेरी क्लिंटन को लेकर टिप्पणी करने को लेकर रूस द्वारा पेशकश को स्वीकार लिया गया था। डोनाल्ड ट्रंप की ओर से उक्त यात्रा की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार पेरिस जाने से पूर्व डोनाल्ड ट्रंप द्वारा ट्विटर पर ट्विट किया गया।

G-20 सम्मेलन में पेरिस समझौते पर अलग-थलग पड़ा अमेरिका

डोनाल्ड ट्रंप ने मोसुल जीत पर इराक पीएम अब्दी को दी बधाई

पेरिस जलवायु समझौते पर अमेरिका बदलेगा अपनी राय

 

Related News