राजस्थान: बीच सड़क पर डॉक्टर दंपत्ति की गोली मारकर हत्या, कातिल फरार

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जिले के अटलबंद थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दो अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने कार में सवार चिकित्सक दंपति की गोली मार कर हत्या कर दी। भरतपुर पुलिस महानिरीक्षक प्रसन्ना कुमार खमेसरा ने बताया कि दोनों बदमाशों की शिनाख्त कर ली गई है।

खमेसरा ने बताया कि डॉक्टर सुदीप गुप्ता, उनकी पत्नी डॉ सीमा गुप्ता और उनकी मां को नवम्बर 2019 में एक महिला और उसके पांच साल के बच्चे के क़त्ल के मामले में जेल की सजा मिली थी। उन्होंने बताया कि चिकित्सक दंपति को गोली मार कर मौत के घाट उतारने वाले बदमाशों की पहचान अनुज और महेश के रूप में की गई है। नवम्बर 2019 में जिस महिला का क़त्ल हुआ था, अनुज उसका भाई है। पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि दोनों बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश जारी है।

डॉ. सुदीप गुप्ता और उसकी पत्नी डॉ. सीमा गुप्ता कार से मंदिर जा रहे थे। इसी बीच बाइक पर सवर दो युवकों ने दा गेट इलाके के पास दो आरोपियों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया और उनपर गोलियां बरसाना आरंभ कर दी। डॉक्टर दंपती की हत्या बदला लेने के लिए की गई है। सीमा गुप्ता पर आरोप था कि उन्होंने 2 वर्ष पूर्व पति सुदीप गुप्ता की प्रेमिका दीपा गुर्जर और उसके बेटे की जलाकर हत्या कर दी थी।

कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वाले 177 लोगों के खिलाफ आदिलाबाद पुलिस ने दर्ज किया केस

हैदराबाद पुलिस ने ऑनलाइन सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़

अलीगढ़ में जहरीली शराब से मरने वालों का आंकड़ा हुआ डबल, अब भी कई अस्पातल में हुए भर्ती

Related News