हैदराबाद पुलिस ने ऑनलाइन सेक्स रैकेट का  किया भंडाफोड़
हैदराबाद पुलिस ने ऑनलाइन सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़
Share:

हैदराबाद, बालापुर पुलिस ने एक ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया और तीन आयोजकों को गिरफ्तार किया। इसके अलावा पुलिस ने दो युवतियों को भी छुड़ाया है। आरोपी ऑनलाइन देह व्यापार का धंधा चला रहे थे। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आंध्रप्रदेश के अन्नावरम के रहने वाले शिवा मुख्य संदिग्ध थे. पोलावरम मंडल के मूल निवासी सतीश (28), चरण नायक (30) और महेश गौड़ (31) हैदराबाद के जलेपल्ली इलाके में रहते थे। 

तालाबंदी के दौरान अपनी नौकरी गंवाने के बाद वे आर्थिक रूप से परेशान युवतियों को वेश्यालय में ले जाते थे। संदिग्धों ने महिलाओं को कुछ जगहों पर भेज दिया जहां उन्हें ग्राहकों से पैसे मिलते थे। हालांकि, यहां ध्यान देने योग्य बात यह है कि राचकोंडा एएचटीयू और बालापुर पुलिस ने शिव, सतीश, नागेश्वर राव और महेश गौड़ को गिरफ्तार कर लिया। बालापुर एसआई ने नक्षत्र विलास से दो युवतियों को उठाकर छुड़ाया।

पीड़ितों ने बताया कि तालाबंदी के कारण रोजगार छिनने के बाद गिरोह के सदस्य वेश्यावृत्ति में चले गए थे। गौरतलब है कि इस जाल में फंसी युवतियों की संख्या की पुलिस अभी जांच कर रही है। रैकेट से जुड़े तीन नाबालिगों को पकड़कर जेल में डाल दिया गया है। हालांकि, पहला संदिग्ध शिवा फरार है।

कोरोना पर उजागर होगी चीन की करतूत, भारत ने जांच को लेकर कही बड़ी बात

क्या तेलंगाना सरकार बढ़ाएगी लॉकडाउन?

एक बार फिर प्रियंका ने मोदी सरकार ने साधा हमला, कहा- ऑक्सीजन की कमी के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -