लड़की संग रातभर डॉक्टर ने बनाए संबंध और सुबह होते ही किया यह काम..

अपराध के नए किस्से हर दिन सामने आते हैं. ऐसे में हाल ही में जो घटना सामने आई है वह उत्तर प्रदेश की है जहाँ एक डॉक्टर ने 16 साल की लड़की से रेप किया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार यह मामला शाजहांपुर जिले के अल्लागंज थानाक्षेत्र का है जहाँ एक डॉक्टर ने पहले तो लड़की को इलाज के बहाने अस्पताल बुलाया और फिर उसके साथ साड़ी रात संबंध बनाए. खबरों के अनुसार शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक ने इस बारे में बात की और बताया कि यह घटना बीते दिनों की है.

खबरों के अनुसार लड़की को उसके घर से अगवा कर निजी अस्पताल में रातभर बंधक बनाकर कथित रूप से दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं बताया जा रहा है कि घटना के दूसरे दिन चिकित्सक पीड़ित को जिले के बघार पुल के पास छोड़ कर फरार हो गया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए उसकी खोजबीन की जा रही है. वहीं इस मामले में पीड़ित की मां ने कहा कि घटना वाले दिन डॉक्टर उसके घर गया और अकेली घर में रही 16 साल की उसकी बेटी को बहाने से अपने साथ ले गया था.

उसके बाद बेटी को अपने अस्पताल में बंधक बनाया और पूरी रात उसके साथ संबंध बनाए उसके अंगों को चोट पहुंचाई और सुबह उसे छोड़ गया. वहीं इस मामले में अब जांच कर खोजबीन की जा रही है और डॉक्टर के खिलाफ अपहरण, बंधक बनाने और दुष्कर्म करने के अलावा पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

अब भांजी को गोद में उठाकर मामा नहीं कर पाएंगे यह काम...

अपने बॉयफ्रेंड संग संबंध बनाती थी माँ और उसी से करवा दी बेटी की शादी...

अलग-अलग जगह ले जाकर बारी-बारी से किया लड़की का रेप और फिर...

Related News