6 महीने पहले कर दिया था पत्नी का मर्डर लेकिन सोशल मीडिया पर रखा जिन्दा...

कहते हैं हत्या की साजिश के लिए बहुत गहरा दिमाग चाहिए होता है और वह दिमाग हाल ही में एक डॉक्टर में पाया गया है. जी हाँ, हाल ही में सामने आया एक मामला गोरखपुर का है जहाँ एक डॉक्टर ने अपनी पूर्व पत्नी की हत्या कर दी है और हत्या के आरोप में अब उसे गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में खास बात यह है कि इस डॉक्टर ने अपनी पूर्व पत्नी राखी श्रीवास्तव की हत्या 6 महीने पहले कर दी थी, लेकिन फिर भी लंबे समय तक किसी को भी पता नहीं चलने दिया और उसने सोशल मीडिया पर उसे जिन्दा रखा.

जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार डॉ. डीपी सिंह ने सोशल मीडिया पर राखी को जिंदा रखा था और वह लगातार राखी श्रीवास्तव के सोशल मीडिया अकाउंट्स को अपडेट करता रहा. इस मामले में पुलिस ने बीते कल बताया कि डॉक्टर धर्मेंद्र प्रताप सिंह ने नेपाल की पोखरा स्थित पहाड़ियों से अपनी पूर्व पत्नी को धक्का देकर खाई में गिरा दिया लेकिन उन्होंने सभी लोगों को बताया कि राखी असम में रह रही हैं.

इसके बाद पुलिस द्वारा केस सॉल्व होने तक वोवह लगातार राखी के सोशल मीडिया अकाउंट को अपडेट करता रहा. जिससे सभी परिचितों को लगा कि राखी वाकई में असम में हैं लेकिन अंत में खुलासा हो ही गया. इस मामले में यह भी बताया गया कि डॉक्टर के साथ दो अन्य लोग भी शामिल थे जिन्हे गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं डॉक्टर ने खुद कबूल किया है कि वह इससे पहले भी उसे मारने की कोशिश कर चुका था.

रात बहु को अकेले छोड़कर सोने चला गया ससुर, सुबह लौटकर आया तो बहु थी अर्धनग्न और...

नाबालिग से हुआ प्यार तो गांववालों ने नंगा कर दिया और...

वेश्यालय जाकर वेश्या बन गई और किया संबंध बनाने का कॉम्पटीशन...

Related News