‘गोल्ड डिगर’ कहलाने पर भड़की दिव्या अग्रवाल, वरुण सूद की पोस्ट को लेकर कह डाली ये बात

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) चर्चाओं में बनी हुई है। दिव्या की लाइफ प्रोफेशनली ही नहीं पर्सनली भी ख़बरों में रही। दिव्या लंबे समय से वरुण सूद (Varun Sood) को डेट कर रही थीं, मगर शो जीतने के कुछ समय पश्चात् ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। वहीं वरुण से ब्रेकअप के 9 महीने बाद ही दिव्या ने अपूर्व पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) संग सगाई कर ली। जो बात उनके और वरुण के प्रशंसकों को रास न आई। दिव्या को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया तथा उन्हें गोल्ड डिगर तक कहा गया,ऐसे में अब दिव्या ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

इवेंट में अपूर्व संग सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद से ही दिव्या को बहुत ट्रोल किया जा रहा है। अपने एक इंटरव्यू में दिव्या ने कहा, 'मेरी सगाई हो चुकी है और उन्हें (फैन्स और ट्रोल्स) कुछ तो संवेदनशील होना चाहिए तथा अब मेरे बीते रिलेशनशिप की बात नहीं करना चाहिए। मैं बहुत खुश हूं तथा अपूर्व के साथ अपना जीवन गुजारना चाहती हूं।' वहीं दिव्या ने वरुण सूद के पोस्ट पर कोई भी रिएक्शन देने से मना कर दिया।

बता दें कि इससे पहले दिव्या ने बताया था कि वो अर्पूव को 7 वर्षों से जानती हैं। यही नहीं 2015-18 के बीच में दोनों ने एक दूसरे को डेट भी किया था मगर फिर किसी कारण अलग हो गए। हालांकि दोस्ती बनी रही। वही जब दिव्या का वरुण से ब्रेकअप हुआ तो अपूर्व ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया तथा जिंदगी को आगे बढ़ाने में सहायता की। बता दें कि हाल ही में 5 दिसबंर को जब दिव्या ने अपना जन्मदिन मनाया था तो इस बात की भी खबर  दी थी कि बॉयफ्रेंड अपूर्व ने उन्हें प्रपोज किया है तथा रिंग पहनाकर सगाई कर ली है।

प्रेग्नेंसी के दौरान हेमा मालिनी ने किया था इस फिल्म का शूट, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

सबके सामने सलमान ने लगाई साजिद खान को लताड़, मचा बवाल

टेप से लेकर ब्लेड तक... उर्फी जावेद के वो लुक, जिसने कर दिया सबको हैरान

Related News