स्कूल में दो पक्षों में हुआ विवाद, पुलिस को उठाना पड़ा ऐसा कदम

नर्मदापुरम/ब्यूरो।  शहर के शासकीय एसएनजी स्कूल में कक्षा दसवीं के छात्रों के बीच में जमकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि एक छात्र ने बाहर से अपने दोस्तों को बुलाकर एक अन्य छात्र पर रेडियम कटर से हमला कर दिया। हमले में छात्र घायल हो गया। उसे तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया है। घटना के बाद से ही स्कूल में दहशत का माहौल है। 

घटना की जानकारी लगने के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया था सिटी पुलिस के अमले ने तुरंत स्थिति संभाली और हमला करने वाले छात्र व उसके दोस्तों को पकड़ लिया। सभी को सिटी कोतवाली लाया गया है जहां पूछताछ की जा रही है। छात्रों पर केस दर्ज कर करने की तैयारी की जा रही है। हमला करने वाला छात्र व उसके साथी नाबालिग बताए जा रहे हैं। सिटी कोतवाली टीआइ संतोष सिंह चौहान ने बताया कि एसएनजी स्कूल में कक्षा दसवीं में एक शिक्षिका ने ब्लैक बोर्ड में लिखकर समझाया था। 

इसी दौरान एक छात्र ने कुछ शब्द ब्लैक बोर्ड से मिटा दिए। इसी बात को लेकर कक्षा में मौजूद एक अन्य छात्र ने आपत्ति जताई तो दोनों के बीच में विवाद हो गया। विवाद के दौरान ही दोनों में झूमाझटकी हो गई। कक्षा में मौजूद अन्य छात्रों ने विवाद को शांत कराया। फरियादी छात्र के मुताबिक 1.30 बजे लंच के समय छात्र ने बाहर से अपने दोस्तों को बुला लिया और हमला कर दिया। किसी ने उसे पीठ पर रेडियम कटर मार दिया जिससे वह घायल हो गया। टीआइ चौहान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है दोनों ही पक्ष नाबालिग है। घायल छात्र का इलाज अस्पताल में चल रहा है। उसके बयान लिए जा रहे हैं जिस छात्र ने हमला किया है उससे भी पूछताछ की जा रही है उसके साथियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

आज लॉन्च होगी सिट्रोएन, जानिए क्या है इसके फीचर्स

विक्की संग शादी कर और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई है कैटरीना

शॉर्ट-शॉर्ट ड्रेस में जाह्नवी ने लगाया ग्लैमर का तड़का

Related News