दिशा पटानी ने किया भयानक स्टंट, वीडियों देखकर छूट जाएंगे पसीने

बॉलीवुड की हॉट अदाकारा दिशा पटानी को लेकर ऐसी खबर आ रही है कि वो भाईजान की अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई में लीड रोल में नजर आने वाली हैं. हालांकि इस समय दिशा पटानी अपनी फिटनेस पर फोकस करती हुई नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर दिशा पटानी के सिक्स मीलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं, दिशा अपने फैंस को खुद की डेली लाइफ के बारे में अपडेट करती रहती हैं, फिर चाहे वो बिकिनी तस्वीरें हो या फिर वर्क ऑउट वीडियोज. वे हर जगर धमाल मचाती है.

फिल्म 'उजड़ा चमन' पहले दिन कर सकती है बंपर कमाई, इतने करोड़ कमाने का अनुमान

सोशल मीडिया लवर भी दिशा पटानी को कहा जाता हैं, और सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें और वीडियो शेयर करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं. दिशा पटानी के फैंस भी उनकी वीडियो और फोटो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं, तो दिशा अपने फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करवाती हैं.

मलाइका अरोड़ा की सेक्सी अदाओं का फैंस पर चला जादू, मदहोश जवानी के दिखे नजरें

एक बार फिर से अपने फैंस के लिए दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दिशा पटानी जंप लगाती हुई नजर आ रही हैं, दिशा पटानी के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. दिशा पटानी के इस लेटेस्ट वीडियो को 5 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस उनके इस वीडियो को कितना पसंद कर रहे हैं.

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2020 ट्रॉफी का उद्घाटन करेंगी करीना कपूर, हैं बहुत खुश

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का गाना 'छोटी छोटी गल' रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

माँ करिश्मा को छोड़ अपने पापा के पास पहुंचे बच्चे, मनाई दिवाली

Related News